नई दिल्ली, जेएनएन। लगता है पारस छाबड़ को सपोर्ट करते-करते और उनका ख़ामियां छुपाते-छुपाते अब उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी थक चुकी हैं। क्योंकि अब उनके सुर कुछ बदले-बदले नजर आ रहे हैं। अपने ब्वॉयफ्रेंड पारस को हमेशा सपोर्ट करने वाली आकांक्षा अब उनकी हरकतों पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करती दिख रही हैं। हाल ही में आकांक्षा ने पिकंविला से बातचीत में पारस को लेकर को लेकर कहा है कि उन्हें कभी माफ नहीं करेंगी। ऐसा पहली बार है जब आकांक्षा ने पारस के बर्ताव पर अपना गुस्सा  ज़ाहिर किया है।

वेबासाइट से बातचीत में आकांक्षा ने कहा, 'हमारे रिश्ते की यूं खुलेआम बेइज्जती करने पर मैं पारस को माफ नहीं करूंगी। वो चाहता था कि शो में उसका जो लव एंगल दिखाया जाए वो असली लगे, ऐसा करो लेकिन उसके लिए उसे मेरी बेइज्जती नहीं करनी चाहिए थी और खासतौर पर हमारा टैटू। वो उसका मात्र तोहफा है जो मेरे पास है और ये मेरे लिए बहुत स्पेशल है। लेकिन अब, जब उसने इस टैटू का भी मज़ाक उड़ा दिया तो इसका भी कोई मतलब नहीं बनता’।

माहिरा और पारस की नजदीकियों पर आकांक्षा ने कहा, 'मैंने उससे कहा था कि तुम शो में अपनी प्लैब्वॉय वाली साइड दिखाना और फ्लर्ट करना। लेकिन मैंने ये नहीं कहा था कि किसी लड़की को कोने में ले जाकर किस करना। मुझे नहीं पता अब वो क्या कर रहा है’। आपको बता दें कि माहिरा की मां ने पारस को उन्हें किस ना करने की वॉर्निंग दी है। हाल ही में माहिरा की मां शो में पहुंची थीं जहां उन्होंने आकांक्षा की तारीफ की थी और कहा था कि माहिरा उनकी दोस्त है वो उन्हें किस ना करे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Same day same time 1 year back 😍 1st January 2018!! We really have come a long way !! Let’s step into 2019 together @parasvchhabrra #morestrong #powercouple Happy new year everyone ❤️ #newyear #2019 #newbeginnings #strong #real #focused #committed #love #888 #8 #instagram #instagood #couple #duryodhan #parvati #beinghappy #beingme #akankshapuri #😘

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000) on

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप