नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला पर कुछ दिन पहले उनकी एक को स्टार ने गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। बालिका वधू में सिद्धार्थ की को-स्टार रह चुकीं शीतल खंडाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया था कि सेट पर सिद्धार्थ उनसे अश्लील और डबल मीनिंग बातें करते थे, इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने उन्हें गलत तरीक से छूने की भी कोशिश की थी। लेकिन अब शीतल ने अपने बयान पर सफाई दी है और ये साफ किया है कि उनका इरादा आरोप लगाने का नहीं था।

दरअसल, शीतल ने सिद्धार्थ पर ऐसे समय में आरोप लगाया जब वो ‘बिग बॉस’ के घर का हिस्सा हैं। शीतल के बयान के बाद लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया जिसपर अब शीतल ने चुप्पी तोड़ी है। हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक शीतल ने कहा, ‘मेरा इरादा पब्लिसिटी पाने का बिल्कुल नहीं था और ना ही उस शो में जाने का जिसका हिस्सा अभी सिद्धार्थ हैं। मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है’।

शीतल ने कहा, ‘मेरा इरादा उसपर आरोप लगाने का नहीं था, क्योंकि अब वो सब खत्म हो चुका है। मीडिया ने मेरे बयान को ऐसे प्रोजेक्ट किया जैसे मैंने उसपर आरोप लगाए हों। मैंने सिर्फ अपना एक्सपीरियंस अपने एक पत्रकार दोस्ते के साथ शेयर किया था। लेकिन लोगों ने मेरी बातो को ‘सेक्शुअल हैरेसमेंट’ से जोड़ दिया, लेकिन मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा था।

क्या था शीतल का बयान:

शीतल ने कहा था बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ ने ऐसा दिखावा किया है जैसे वह महिलाओं का बेहद सम्मान करते हैं। पर टीवी इंडस्ट्री के लोग सिद्धार्थ शुक्ला के असल रंग से वाकिफ हैं। मैं उनके सेक्सिस्ट बिहेवियर की शिकार रही हूं। जब मैं और सिद्धार्थ ‘बालिका वधु’ में काम कर रहे थे, तब उन्होंने कई लड़कियों के साथ कोशिश की। उन्होंने मुझे भी गलत ढंग से छुआ और कई बार डबल मीनिंग बातें भी कीं।

शीतल के मुताबिक इन सारी चीजों से वह काफी परेशान थीं, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में नई होने के चलते वो शिकायत करने में झिझक रही थीं। पर किसी तरह उन्होंने हिम्मत जुटाई और प्रोडक्शन हाउस से संपर्क किया। लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने इस पर कोई खास ध्यान नहीं दिया और फिर यह बात सिद्धार्थ शुक्ला तक भी पहुंच गई। इसके बाद सिद्धार्थ ने उनके साथ शूटिंग करने से इनकार कर दिया।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस