नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बिग बॉस शो में बीते दिन कैप्टेंसी टास्क हुआ था, जिसमें सभी घरवालें फिर एक बार अपने लापरवाह और जिद्दी रवैये का परिचय देते नज़र आए थे। घरवालों का रवैया देखकर बिग बॉस ने भी कड़े कदम उठाए हैं, जिसका अंजाम अब सभी घरवालों को भुगतना पड़ेगा।

आपको बता दें कि बीते दिन कलर्स के शो बिग बॉस 13 में सभी घरवालों के बीच कैप्टेंसी हासिल करने की रेस हुई थी। इस रेस में सभी घरवालों को एक दूसरे की तस्वीर का बोर्ड दिया गया था। बिग बॉस द्वारा समय-समय पर बज़र बजाए जाने पर किसी एक घरवाले को कारण बताते हुए उस व्यक्ति का बोर्ड जलाना था, जिसे वो कैप्टेंसी की दावेदारी से बाहर करना चाहते हैं। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Captaincy ke task mein aaj gharwalon ko jalaani hongi ek doosre ki tasveerein! Dekhiye kaun banega agla captain aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

टास्क की शुरुआत में सभी घरवालों ने बज़र बजने पर एक दूसरे की तस्वीर वाले बोर्ड तोड़ने शुरू कर दिए। टास्क के आखिर में माहिरा शर्मा, आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा के पास ही बोर्ड बचा हुआ था। आसिम रियाज़, रश्मि को दावेदारी देना चाहते थे, और माहिरा शर्मा पारस को। अगर दोनों कामयाब हो जाते तो कैप्टेंसी का मुकाबला पारस और रश्मि के बीच होता, मगर पारस ने अपनी जिद नहीं छोड़ी। पारस का कहना था कि वो आसिम को दावेदारी देंगे क्योंकि वो लड़की के साथ मुकाबला नहीं करना चाहते हैं।

आखिरी बज़र बजने पर तीनों में से किसी एक को अपना बोर्ड जलाना था, मगर तीनों जिद पर अड़े हुए थे। जब बिग बॉस द्वारा फिर एक बार घरवालों का लापरवाह रवैया देखा, तो इस टास्क को फिर रद्द करवाना पड़ा। बिग बॉस ने काफी सख्त मिज़ाज में कहा कि इस टास्क को रद्द करवाने वाले तीनों सदस्यों को दंड दिया जाएगा। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते भी घर में कोई सदस्य कैप्टन नहीं बना था।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस