Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: दिन-ब-दिन करीब आ रहे आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना, किया एक दूसरे को किया KISS

Bigg Boss 13 के दर्शकों को शुरुआत से ही घर में झगड़े देखने को मिले हैं। लेकिन अब लगता है कि दर्शकों को घर में एक लव स्टोरी देखने को मिल सकती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 11:25 AM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 11:39 AM (IST)
Bigg Boss 13: दिन-ब-दिन करीब आ रहे आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना, किया एक दूसरे को किया KISS
Bigg Boss 13: दिन-ब-दिन करीब आ रहे आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना, किया एक दूसरे को किया KISS

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के दर्शकों को शुरुआत से ही घर में झगड़े देखने को मिल रहे हैं। लेकिन अब लगता है कि दर्शकों को घर में एक लव स्टोरी देखने को मिल सकती है। घर में जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ की बॉन्डिंग ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है, तो वहीं अब हिमांशी और आसिम के बीच दिन-ब-दिन बढ़ती नजदीकियां भी चर्चा का विषय बन रही हैं। 

loksabha election banner

आसिम, हिमांशी को पसंद करते हैं ये बात वो इशारों-इशारों में ज़ाहिर कर चुके हैं। हालांकि हिमांशी ने उन्हें साफ बता रखा है कि वो किसी को 9 साल से डेट कर रही हैं। लेकिन आसिम फिर भी हिमांशी को स्पेशल फील करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। आज के एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों के बीच एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। खुद हिमांशी इस बात का जिक्र कर रही हैं कि क्या ये वही लड़का है जिससे इतनी शिकायतें थीं मुझे। 

दरअसल, आज घर में हिमांशी खुराना का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जाएगा। इस मौके पर आसिम उनके लिए खाने की कुछ स्पेशल चीज़ बनाकर लाएंगे और आधी रात में उन्हें विश करेंगे। हिमांशी को तारीफ करते हुए आसिम कहेंगे कि उन्होंंने हिमांशी से ज्यादा खूबसूरत लड़की आजतक नहीं देखी। इसके बाद दोनों एक दूसरे को गले लगा लेंगे। इस दौरान शेफाली भी उनके साथ मौजूत होंगी।

वहीं वीडियो में दिख रहा है कि रश्मि किचन में खाना बना रही हैं तभी आसिम आकर हिमांशी को गले लगाते हैं। इसके बाद वो उनके गाल पर किस करते हैं और उनके लिए दिल शेप का परांठा तैयार करते हैं। इसके बाद हिमांशी भी उन्हें प्यार से गले लगाती हैं और उनके गाल पर किस करती हैं।

 

View this post on Instagram

@iamhimanshikhurana ke birthday par @asimriaz77.official ne banaya unke liye dil wala cake! ❤ Dekhiye inki yeh dosti aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.