Move to Jagran APP

Bigg Boss 13:आरती सिंह ने खत्म किए रश्मि देसाई से अपने सारे रिश्ते, ये है वजह

Bigg Boss 13 बीते दिन आरती सिंह ने अपनी दोस्त रश्मि देसाई से ना केवल घर में बल्कि घर के बाहर भी अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 08:59 AM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 08:59 AM (IST)
Bigg Boss 13:आरती सिंह ने खत्म किए रश्मि देसाई से अपने सारे रिश्ते, ये है वजह
Bigg Boss 13:आरती सिंह ने खत्म किए रश्मि देसाई से अपने सारे रिश्ते, ये है वजह

 नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो  बिग बॉस में अब तक कई ऐसे लोगों के रिश्तों में दरार आ चुकी है जो शो से पहले काफी अच्छे दोस्त थे। हाल ही में फिर ऐसा कुछ देखने मिला जिसमें घर की सदस्य आरती ने अपनी दोस्त रश्मि देसाई से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए।

loksabha election banner

बिग बॉस के घर में एंटर करने वाली टीवी बहुएं आरती सिंह और रश्मि देसाई शो में अच्छे दोस्त बनकर आए थे लेकिन देखते ही देखते दोनों के रिश्तों में दूरियां आने लगीं। घर में शूरुआत से ही दो अलग अलग ग्रुप बने हुए हैं, जिनमें लगातार आपस में लड़ाइयां देखने को मिलती हैं। रश्मि और आरती दोनों ही ग्रुप बनने से अलग हो गई हैं।

पिछले कई दिनों टास्क के दौरान भी कई बार आरती और रश्मि को आपस में उलझते देखा जा चुका है। बीते दिन के एपिसोड में दिखाया गया है कि आरती सिंह शेफाली बग्गा से अपना बिस्तर शेयर करती हैं, लेकिन शेफाली उन्हें रात को रश्मि के कारण बेड पर आने से मना कर देती हैं, जिससे आरती को काफी बुरा लगता है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Update Day 27: आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा में हुई खाने को लेकर बहस, फुट पड़ा कंटेस्टेंट का गुस्सा

आरती का कहना है कि ये लोग मुझसे इतनी नफरत करते हैं कि मुझे बिस्तर तक से हटा दिया, अच्छा होगा अगर में घर से चली जाऊं। बाद में आरती ने बाथरुम जाकर खूब आंसू बहाए। सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती को समझाने की कोशिश की मगर वो तब भी नहीं समझीं। 

बाद में शहनाज़ ने आरती से कहा कि उन्होंने आपके साथ अच्छा नहीं किया जिसपर आरती ने कहा कि मैं रश्मि से आज के बाद कभी बात नहीं करुंगी, ना घर के अंदर ना बाहर। इसके बाद उन्होंने दूसरे ग्रुप के खिलाफ कई सारी बातें कहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.