नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो  बिग बॉस में अब तक कई ऐसे लोगों के रिश्तों में दरार आ चुकी है जो शो से पहले काफी अच्छे दोस्त थे। हाल ही में फिर ऐसा कुछ देखने मिला जिसमें घर की सदस्य आरती ने अपनी दोस्त रश्मि देसाई से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए।

बिग बॉस के घर में एंटर करने वाली टीवी बहुएं आरती सिंह और रश्मि देसाई शो में अच्छे दोस्त बनकर आए थे लेकिन देखते ही देखते दोनों के रिश्तों में दूरियां आने लगीं। घर में शूरुआत से ही दो अलग अलग ग्रुप बने हुए हैं, जिनमें लगातार आपस में लड़ाइयां देखने को मिलती हैं। रश्मि और आरती दोनों ही ग्रुप बनने से अलग हो गई हैं।

पिछले कई दिनों टास्क के दौरान भी कई बार आरती और रश्मि को आपस में उलझते देखा जा चुका है। बीते दिन के एपिसोड में दिखाया गया है कि आरती सिंह शेफाली बग्गा से अपना बिस्तर शेयर करती हैं, लेकिन शेफाली उन्हें रात को रश्मि के कारण बेड पर आने से मना कर देती हैं, जिससे आरती को काफी बुरा लगता है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Update Day 27: आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा में हुई खाने को लेकर बहस, फुट पड़ा कंटेस्टेंट का गुस्सा

आरती का कहना है कि ये लोग मुझसे इतनी नफरत करते हैं कि मुझे बिस्तर तक से हटा दिया, अच्छा होगा अगर में घर से चली जाऊं। बाद में आरती ने बाथरुम जाकर खूब आंसू बहाए। सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती को समझाने की कोशिश की मगर वो तब भी नहीं समझीं। 

बाद में शहनाज़ ने आरती से कहा कि उन्होंने आपके साथ अच्छा नहीं किया जिसपर आरती ने कहा कि मैं रश्मि से आज के बाद कभी बात नहीं करुंगी, ना घर के अंदर ना बाहर। इसके बाद उन्होंने दूसरे ग्रुप के खिलाफ कई सारी बातें कहीं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस