नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: अरहान खान तथाकथित रूप से रश्मि देसाई की ओर से नोटिस भेजा गया है क्योंकि वे रश्मि देसाई के घर पर रह रहे हैं। अब पहली बार अरहान खान ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। 

हाल में रश्मि देसाई की कनेक्शन बनकर बिग बॉस के घर में पहुंची देवोलीना भट्टाचार्य ने बाहर आने के बाद कहा कि रश्मि ने अरहान को नोटिस भेजा है क्योंकि वह उनके घर पर रुक रहे हैं। वह अपने रिश्तेदारों को भी रश्मि के घर पर बुला रहे हैं। इस पर अरहान खान का कहना है कि ये बातें सच नहीं हैं। कौन इस तरह की अफवाहें फैला रहा है। 

बदल गए हैं रश्मि अरहान के रिश्ते

बिग बॉस की ओर से हाल में हुई प्रेस कांफ्रेंस में रश्मि देसाई ने कहा था कि वह अरहान खान के साथ अपना भविष्य नहीं देखती हैं। इसका साथ मतलब है कि अब वह अरहान खान से अपना रिश्ता खत्म कर चुकी हैं। बिग बॉस में शुरुआत से ही अरहान खान और रश्मि देसाई के रिश्ते को लेकर बहस हो रही है। इस बात ने सभी को चौंका दिया था कि अरहान खान पहले से शादीशुदा हैं और उनका बच्चा भी है।

बिग बॉस में खूब रही अरहान-रश्मि की चर्चा

रश्मि देसाई की बात करें तो बिग बॉस 13 का फिनाले अगले हफ्ते है। इस सीजन को दर्शकों का काफी प्यार मिला है और यह अब तक के सबसे सफल सीजन में से एक है। अरहान खान और रश्मि देसाई के रिश्ते ने इस सीजन में दर्शकों का काफी ध्यान खींचा है। हालांकि बाद में रश्मि देसाई को एहसास हो गया कि अरहान खान उनके लिए सही व्यक्ति नहीं हैं। 

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस