नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बीते दिन एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को  मिला है। घर में दो एक्स कंटेस्टेंट और विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड वाइल्ड कार्ड बनकर घर में पहुंचे हैं जिनके आते साथ ही घर में ड्रामा बढ़ गया है। एक्स कंटेस्टेंट में से अरहान खान और शेफाली बग्गा एंटर हुए हैं जिन्होंने आते साथ रश्मि देसाई की क्लास लगा दी है।

बीते दिन शो में दिखाया गया है कि मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा और अरहान खान को नज़रअंदाज़ टास्क दिया गया था जिसमें उन्हें एक एक कर घर में जाकर घर में मौजूद सदस्यों के रिएक्शन हासिल करने थे। तीनों ने ही इस टास्क को बखूबी करते हुए इस हफ्ते खुदको नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सेफ कर लिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It’s all your love and support that gave me a chance, to visit this beautiful house again. ♥️ How excited are you for today’s episode ? #Repost @colorstv with @repostapp ・・・ Refresh ho rahe hai kuch purane rishte, kaise karenge gharwale inhe ignore? 🤔 Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan #arhaankhan #supportarhaankhan #teamAK #Armhi

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on

अरहान खान घर में रश्मि देसाई के लिए रिंग लेकर पहुंचे थे जिसे टास्क के चलते रश्मि देसाई ने नज़रअंदाज़ कर दिया था। बाद में जब टास्क खत्म हो गया तो अरहान ने अपने घुटनों पर बैठ कर रश्मि को प्रपोज़ कर अपने प्यार का इज़हार किया है। 

इन सब के बाद दिखाया गया कि अरहान और रश्मि देसाई गार्डन एरिया में बैठते हैं जहां अरहान रश्मि से उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बढ़ती नज़दीकियों पर सवाल उठाते हैं। अरहान रश्मि देसाई से कहते हैं कि वो जब सिद्धार्थ शुक्ला से बीते दिन आंखों में आंखें डाल कर बात कर रहीं थीं तो उनकी दोनों की आंखों में प्यार दिख रहा था। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: इस वजह से हुआ था विशाल और मधुरिमा का ब्रेकअप, एक्टर ने शो में किया खुलासा

इसके बाद अरहान ने रश्मि और सिद्धार्थ के बीच हो रही स्वीट नोंक झोंक पर भी कई सवाल उठाए हैं। अरहान ने कहा कि कल भी रश्मि सिद्धार्थ के साथ गार्डन एरिया में प्यार से मस्ती मज़ाक और खींचा तानी कर रही थीं। अरहान ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि तुमलोग ये डिसाइड कर लो कि लड़ाई है कि प्यार है। 

इसपर रश्मि उनसे नाराज़ होती दिखी थीं। रश्मि ने कहा कि उनके बीच में सिर्फ झगड़ा है। अब देखना ये होगा की अरहान के आ जाने से रश्मि और सिद्धार्थ के बीच बन रहे रिश्ते में क्या बदलाव आता है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप