नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' में बीते दो हफ्तों से प्यार की हवा चल रही है। घरवालों में होती छोटी-मोटी नोंक झोंक के बीच घर में भरपूर रोमांस चल रहा है। सोमवार को भी 'बिग बॉस' के कैमरे में एक ऐसा ही नज़ारा कैद हुआ जब अरहान खान ने सारे घरवालों के सामने रश्मि देसाई से अपने दिल की बात कही और उन्हें प्रपोज़ किया।

दरअसस, घर से बेघर हो चुके अरहान ने शो में फिर से एंट्री की है। उनके साथ शेफाली बग्गा और विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रैंड मधुरिमा तुली ने भी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। अरहान के आने से जहां साभी घरवाले काफी खुश नज़र आए, तो वहीं अरहान ने भी अपनी खास दोस्त रश्मि को स्पेशल फील करवाने का मौका नहीं छोड़ा। अरहान ने रश्मि को सबके सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज़ किया। हुआ यूं कि अरहान पहले घर में आए तो इशारों-इशारों में अपने दिल की बताकर चले गए। थोड़ी देर बाद जब उन्होंने घर में रहने के लिए फिर से एंट्री ली तो रश्मि देसाई की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान अरहान ने कहा कि घर से जाते वक्त रश्मि ने उनसे आई लव यू कहा था अब मैं इसका जवाब देना चाहता हूं। अरहान की बात सुनकर माहिरा जिद करने लगीं कि वो सबके सामने रश्मि को प्रपोज़ करें। हालांकि रश्मि ऐसा करने से लागातार मना करती रहीं, लेकिन माहिरा के ज़िद करने पर दोनों गार्डन एरिया में खड़े हो गए।

अरहान, रश्मि के सामने घुटनों पर बैठे और उन्हें रश्मि को प्रपोज़ करते हुए 'आई लव यू' कहा। इसके जवाब में रश्मि ने 'लव यू टू' बोलकर गले लगा लिया। दोनों के बीच ये बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही है। अब देखना होगा कि शो की खींचातानी में ये बॉन्डिंग कितनी स्ट्रॉन्ग रह पाती है। देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#SupportRashamiDesai #SupportRashami #RashamiIDesaiInBiggBoss13 #RashamiDesaiInBB13 #RashamiDesai #TeamRD @imrashamidesai @arhaankhaan @colorstv

A post shared by imrashamidesai_arm❤️ (@iarmjan16) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#arhmi ❤ @arhaankhaan @imrashamidesai . . . #bb13 #biggboss13 #arhaankhan #teamarhaankhan #teamAk #supportArhaankhan #supportrashamidesai #arhmi #colorstv #rashamidesai #blue #photografi #shehnazgill #sidharthshukla #devoleena #salmankhan #khan #photoshoot #paraschabbra #mahirasharma #asimriaz #vishalsingh #vishaladityasingh #princenarula

A post shared by ArhaankhanFc (@arhaankhan.fc) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप