नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के के एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोवा गिरफ्तार हो गई हैं। अमृता धनोवा की गिरफ्तारी गोरेगांव के एक पांच सितारा होटल में चल रही पार्टी से की गई है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने बताया है कि यह गिरफ्तारी सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते पुलिस रेड के दौरान की गई है। वहीं अमृता धनोवा के अलावा पुलिस रेड में एक अन्य संघर्षरत अभिनेत्री को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्हें आज मझगांव कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अमृता धनोवा ने पिछले कुछ दिनों में अरहान खान से अपने टूटे रिश्ते के चलते काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अरहान खान बिग बॉस के मौजूदा सीजन 13 के कंटेस्टेंट हैं और हाल में शो से एविक्ट हुए हैं। अरहान इस समय टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को डेट कर रहे हैं, जो अब भी बिग बॉस के घर में मौजूद हैं। 

भागने की भी कोशिश की अमृता ने

स्पॉटब्वॉय के मुताबिक दोनों अभिनेत्रियों को धारा 370 (3) और 34 के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन पर अनैतिक तस्करी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पता चला है कि दो अन्य स्कार्ट्स भी पकड़ी गई हैं। यह भी बताया गया है कि जब अमृता को पुलिस रेड का पता चला तो उन्होंने भागने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने में कामयाब हो गई। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on

अमृता कर रहीं इनकार, अरहान पर फंसाने का आरोप

स्पॉटब्वॉय के मुताबिक इसके बाद अमृता से संपर्क किया गया। शुरुआत में उन्होंने इनकार किया, लेकिन जब उनसे मामले की डिटेल बताई गई तो उन्होंने कहा कि कुछ गलतफहमी हुई है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब अरहान खान की साजिश है। अरहान ने ही मुझे फंसाया है। यह एक सामान्य पार्टी थी, जो होटल के एक सुइट में चल रही थी। अमृता को दिंडोशी पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Out of suffering have emerged the strongest soul ; the most massive characters are seared with scars..... So proud of you 💓 @imrashamidesai Come out with the 🏆...... @colorstv @endemolshineind

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस