नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस में सबसे ख़ास दिन 'वीकेंड का वार' होता है। इस दिन सलमान ख़ान घर वालों से रूबरू होते हैं। शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार में सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लेते हैं, लेकिन इस बार मेल कंटेस्टेंट्स काफी दर्द मिलने वाला है। इस रविवार को लड़कों का वैक्सिंग करावा जा रहा है। सलमान ख़ान सवाल पूछ रहे हैं और उसके बाद वैक्सिंग के लिए कंटेस्टेंट्स  को बोल रहे हैं।

'वीकेंड के वार' से  पहले बिग बॉस के ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से कुछ झलकियां दिखाई जा रही हैं। वैक्सिंग वाले वीडियो को शेयर करते हुए बिग बॉस ने लिखा, 'लड़के समझेंगे लड़कियों का पेन, जब उन पर होगा वैक्सिंग का वार।' इसके साथ एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें पारस छाबरा, विशाल आदित्य सिंह और हिंदुस्तानी भाऊ को इस वार से होकर गुजराना पड़ रहा है। वीडियो देखकर लग रहा है कि इस बार का वीकेंड का वार काफी मज़ेदार होने वाला है। 

इसके अलावा इस हफ्ते के आखिर में एक बार रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की  कहानी देखने को मिल सकती है। एक ऐसी ही प्रोमों सिद्धार्थ, रश्मि से पूछता है कि 'क्या वह प्यार करती है।' शो के शुरुआत में दोनों में काफी झगड़ा हुआ था। रश्मि देसाई के घर से बाहर जाने के पहले दोनों कई बार आमने-सामने हुए। वहीं, वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से दोनों के बीच का महौल काफी कुछ बदला है।

अभी तक शो में सिद्धार्थ अकेले गेम खेल रहे हैं। वहीं, पारस छाबरा को उन्हें टक्कर देते नज़र आ रहे हैं। अब देखना है कि इन दोनों के टक्कर में कौन विजेता बनकर उभरता है। वहीं, वीकेंड के वार में किसी न किसी कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट किया जाता है। अब देखने की बात होगी कि कौन एलिमिनेट होता है और किसे वैक्सिंग का वार झेलने को मिलेगा।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप