नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' बनकर घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने 14 जनवरी 2018 में बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। शो में कंटेस्टेंट बनकर आईं शिल्पा शिंदे ने अपने व्यक्तित्व से हर किसी का दिल जीता और वह बिग बॉस की विजेता बनीं। हाल ही में शिल्पा शिंदे और उनके प्रशंसक उनकी जीत के चार साल पूरे होने का जश्न मनाते नजर आयें, जिसकी तस्वीरें शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। शिल्पा शिंदे के फैंस ने जीत को सेलिब्रेट करने के लिए केक भी भेजा।

सोशल मीडिया पर किया फैंस का धन्यवाद

शिल्पा शिंदे ने फैंस से मिल रहे लगातार प्यार के लिए सोशल मीडिया पर उनका धन्यवाद किया और सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दीं। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में शिल्पा अपने हाथों से दिल बनाते हुए कैमरे के लिए पोज करती दिखाई दीं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में शिल्पा ने अपने हाथ में केक लिया, जिसमें बिग बॉस की आंख बनी हुई थी, ये केक शिल्पा के लिए उनके फैंस ने लिए भेजा। जिसपर लिखा था, 'बिग बॉस की जीत को 4 साल हो चुके हैं, उसकी आपको ढ़ेर सारी बधाई'।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

शिल्पा ने कहा सबसे बेहतरीन समय था

शिल्पा शिंदे ने अपनी पोस्ट के साथ अपने फैंस से मिले प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया और उस समय को अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल बताया। शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे प्यारे शिल्पियंस, मुझे आपका ढ़ेर सारा प्यार मिला। वह मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन था। आप सभी को ढ़ेर सारा प्यार और सभी को मकर संक्राति की शुभकामनाएं। तिळ गुड घ्या गोड गोड बोला'। शिल्पा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर उन्हें अपना प्यार और बधाई दे रहे हैं।

अंगूरी भाबी बनकर घर-घर में छाई थीं शिल्पा

शिल्पा शिंदे एक लम्बे समय से टेलीविजन जगत का हिस्सा हैं। उन्होंने साल 2001 में सीरियल 'कभी आए न जुदाई' से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा और उसके बाद 'आंधी', 'भाभी' और 'हातिम' जैसे कई शोज में काम किया। शिल्पा शिंदे ने साल 2015 में शुरू हुए शो 'भाबी जी घर पर हैं' में अपने अंगूरी भाबी के किरदार से हर किसी का दिल जीता। हालांकि साल 2016 में हुए उनके विवाद के बाद उन्होंने इस शो को छोड़ दिया। इसी शो से उनके और विकास गुप्ता के बीच शुरू हुआ झगड़ा बिग बॉस 11 में भी दर्शकों को खूब देखने मिला'। शिल्पा शिंदे अभिनय के साथ-साथ पॉलिटिक्स में भी अपने कदम जमा चुकी हैं।

Edited By: Tanya Arora