रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बिग बॉस 11 में अपनी हरकतों के कारण चर्चा में रहीं अर्शी खान ने माना कि प्रभास के पास इतना समय नहीं होगा कि वह यह बताये कि वह मेरे साथ काम कर रहे है या नहीं।

अर्शी ने कुछ दिन पहले कहा था कि वो प्रभास के साथ फिल्म कर रही हैं। बिग बॉस 11 की स्पर्धक अर्शी खान ने मीडिया में कहा था कि जल्द वह सुपरस्टार फिल्म अभिनेता प्रभास के साथ काम करने वाली हैं । इस बारे में हाल ही में प्रभास से जब पूछा गया तो उन्होंने मना करते हुए पूछ लिया कि यह अर्शी खान कौन है? इसके बाद मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में जब अर्शी खान ने कहा “प्रभास ने कुछ जवाब नहीं दिया है और मेरी हैदराबाद में बात भी हुई है। मैंने हमेशा एक बात बोली है कि मेरा अंतिम अग्रीमेंट साइन नहीं हुआ है। जब तक नहीं होगा नहीं बोलूंगी और रहा सवाल प्रभास का तो उसके पास इतना समय नहीं है कि वह कोई टिप्पणी करेगा।“ इस मौके पर अर्शी खान ने यह भी कहा कि वह साउथ में फ़िल्में करना चाहती हैं और नार्थ में वह रियलिटी शो करती नजर आएँगी। इस बारे में बताते हुए अर्शी खान कहती हैं कि वो दक्षिण भारत में काम करेंगी। और कलर्स चैनल तो मेरा मायका है। वो जो भी शो उन्हें देंगे वो जरुर करेंगी।

गौरतलब है कि अर्शी खान बिग बॉस 11 में एक लड़ाकू स्पर्धक के तौर पर जानी जाती थी और उन्होंने घर में कई लोगों से कई विषयों पर जमकर लड़ाई की थी। इस बार का बिग बॉस शिल्पा शिंदे ने जीता था। वही हिना खान दूसरे नंबर पर थीं। अर्शी खान पहले चार में भी नहीं आ पाई।

By Manoj Khadilkar