Move to Jagran APP

'भाबीजी घर पर हैं' की गोरी मेम Saumya Tandon शो पर वापस लौटीं, टीवी पर इस दिन से दिखाई देंगी

Bhabiji Ghar Par Hain शो की अनीता भाभी उर्फ गोरी मेम का किरदार प्‍ले करने वाली सौम्‍या टंडन ने शो पर वापसी की है। वह अगले सप्‍ताह से टीवी पर दिखाई देंगी। वह मेटरनिटी लीव पर थीं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 12:37 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2019 01:00 PM (IST)
'भाबीजी घर पर हैं' की गोरी मेम Saumya Tandon शो पर वापस लौटीं, टीवी पर इस दिन से दिखाई देंगी

नई दिल्ली, जेएनएन। 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) की गोरी मेम यानी सौम्‍या टंडन (Saumya Tandon) शो की शूटिंग के लिए तैयार हैं। वह अगले सप्‍ताह से ऑनस्‍क्रीन दिखाई देंगी। सौम्‍या टंडन टीवी सीरियल में अनीता भाभी उर्फ गोरी मेम का किरदार निभाती हैं। वह जनवरी से मेटरनिटी लीव पर चल रही थीं।

loksabha election banner

'भाबीजी घर पर हैं' शो से देश के हर घर में लोकप्रिय हुईं सौम्‍या टंडन ने शूटिंग के लिए शो से वापस जुड़ गई हैं। ऐसे में उनके फैंस के चेहरों पर खुशी आ गई है। सीरियल में उनका किरदार बेहद ग्‍लैमरस दिखाया गया है। खबरों के मुताबिक शो में सौम्‍या टंडन के पति का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख ने पुष्टि करते हुए एक इंटरव्‍यू में कहा है कि शो की अनीता भाभी यानी सौम्‍या टंडन अगले सप्‍ताह से ऑनस्‍क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं। उन्‍होंने कहा कि हम लोगों की शूटिंग के लिए शिड्यूल भी तय हो चुका है। कुछ शॉट्स भी शूट कर लिए गए हैं।

आसिफ ने कहा कि सौम्‍या के मेटरनिटी लीव पर जाने से पहले ही ज्‍यादातार शॉट्स शूट कर लिए गए थे। यही वजह रही कि मेकर्स को ज्‍यादा परेशानी नहीं हुई। हालांकि उन्‍होंने कहा कि शो की क्रिएटिविटी पर फर्क जरूर पड़ा, लेकिन रेटिंग पहले जैसी ही रहीं। इस बीच यह भी खबरें हैं कि सौम्‍या शो के निर्माताओं से नियम और शर्तों को लेकर भी बातचीत कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

The first sunshine by @rishabdahiya

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

बता दें कि सौम्‍या टंडन ने 14 जनवरी को अपने पहले बच्‍चे मीरान टंडन को जन्‍म दिया था। इसके बाद से वह शो से दूर हैं। अभी तक वह मेटरनिटी लीव पर चल रही थीं। सौम्‍या टंडन ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड देवेंद्र सिंह को कई साल डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.