Move to Jagran APP

Bhabhiji Ghar Par Hain: ‘गोरी मैम’ के फैंस के लिए बुरी खबर, अब शो में नज़र नहीं आएंगी सौम्या टंडन

फेमस टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। ‘गोरी मैम’ के नाम से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन अब इस शो में नज़र नहीं आएंगी। Photo- Saumya Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 10:08 AM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 10:55 AM (IST)
Bhabhiji Ghar Par Hain: ‘गोरी मैम’ के फैंस के लिए बुरी खबर, अब शो में नज़र नहीं आएंगी सौम्या टंडन
Bhabhiji Ghar Par Hain: ‘गोरी मैम’ के फैंस के लिए बुरी खबर, अब शो में नज़र नहीं आएंगी सौम्या टंडन

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। ‘गोरी मैम’ के नाम से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन अब इस शो में नज़र नहीं आएंगी। जी हां, गोरी मैम ने सीरियल छोड़ने का मन बना लिया है। बीते कई दिनों से ये चर्चा थी कि सौम्या टंडन शो छोड़ने वाली हैं, लेकिन एक्ट्रेस या मेकर्स की तरफ से इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन अब ख़ुद गोरी मैम ने इस खबर पर मुहर लगा दी है कि वो अब वो इस शो में काम नहीं करेंगी। यानी अब गोरी मैम के चाहने वाले उन्हें कम से कम इस सीरियल में तो फिलहाल नहीं देख पाएंगे। 

loksabha election banner

सौम्या अपने निजी कारणों की वजह से इस सीरियल का साथ छोड़ रही हैं। बॉम्बे टाइम्स से हुई बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया, ‘मैंने डिसाइड किया है कि मैं अपना कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू नहीं करवाऊंगी। कल यानी 21 अगस्त को मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा। अब लोग ये अनुमान लगाना बंद कर सकते हैं कि मैं शो जारी रखूंगी या नहीं’।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘आप कह सकते हैं कि ये मेरा अव्यावहारिक फैसला है, क्योंकि मैं एक जमे-जमाए फेमस शो को छोड़ रही हूं। लेकिन मैंने महसूस किया कि सिर्फ एक रेगुलर सैलेरी के साथ काम करते रहना काफी नहीं है। मैं अब प्रोजेक्ट्स करना चाहती हूं, जहां आर्टिस्ट के तौर पर मैं और आगे बढ़ सकूं। लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि ‘भाभी जी...’ ने मेरे करियर में ग्रोथ नहीं दिया। इस शो में मेरी यात्रा बहुत अच्छी रही है। मैंने इस किरदार को पांच साल निभाया है, लेकिन मैं इसी किरदार को अगले पांच साल और निभाते हुए नहीं देखती’।

 

View this post on Instagram

Shots in between shots! Outfit by @gopivaiddesigns @6degree.store #shararasuit #indianfashion #onset

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सौम्या का हेयर ड्रेसर कोविड पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद ये खबरें आने लगीं कि जल्द सौम्या भी शो छोड़ सकती हैं, लेकिन खबरों पर किसी का भी आधिकारिक बयान नहीं था। खबरें तो ये भी हैं कि सौम्या की जगह इस शो में ‘कांटा लगा’ एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ले सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.