Move to Jagran APP

'बेहद 2' एक्टर शिविन नारंग अस्पताल में एडमिट, हुआ ये बड़ा हादसा

शिविन 5 महीने पहले भी इसी हॉस्पि​टल में भर्ती हो चुके हैं। दरअसल बेहद 2 के सेट पर एक सीन की शूटिंग के दौरान उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 08:25 AM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 08:25 AM (IST)
'बेहद 2' एक्टर शिविन नारंग अस्पताल में एडमिट, हुआ ये बड़ा हादसा

नई दिल्ली, जेएनएन। पॉपुलर टीवी शो 'बेहद 2' के लीड एक्टर शिविन नारंग को लेकर उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। ​शिविन नारंग मुंबई के अंधेरी अस्पताल में भर्ती। शिविन नारंग को रविवार शाम को अंधेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनके बाएं हाथ में चोट लग गई है। दरसअल,शिविन नारंग गलती से अपने घर की कांच की मेज पर गिर गए और उनके हाथ में चोट में लगी है।  

loksabha election banner

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक शिविन नारंग के एक करीबी सूत्र ने उनके साथ हुए इस हादसे की जानकरी दी है। सूत्र ने बताया, 'जब शिविन कांच की मेज पर गिरे, तो मेज के टुकड़े-टुकड़े हो गए, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। चोट लगने से उनके हाथ से काफी खून निकल रहा था जिसकी वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा।

अभी उनका इलाज अस्पताल में ही चल रहा है उन्हें छुट्टी नहीं दी गई है। डॉक्टर्स ने उन्हें अपनी देखरेख में रखा है। फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर है। बता दें कि COVID-19 महामारी और लॉकडाउन की वजह से शिविन नारंग हॉस्पि​टल में अकेले हैं। उनके माता-पिता भी उनके साथ नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

#specialrequest #mayra 🖤 #beyhadh2 . . #fightingcorona #willbeback #shivinnarang #jenniferwinget #behome #beresponsible @prateeksharma_unofficial @ameeta8384 @prateekshah1 @jenniferwinget1 @ashishchowdhryofficial @kangannangia @melanienazareth @hasanzaidiofficial @siwachankit @officialparasmadaan @preetikmehra

A post shared by Shivin Narang (@shivin7) on

गौरतलब, है कि इससे पहले भी शिविन 5 महीने पहले भी इसी हॉस्पि​टल में भर्ती हो चुके हैं। दरअसल, 'बेहद 2' के सेट पर एक सीन की शूटिंग के दौरान उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। बता दें कि सीन के दौरान शिविन को भागते हुए दूसरी तरफ जाना था। तेजी से भागने की वजह से शिविन का बैलेंस बिगड़ गया और वो जोर से गिर गए और उनके हाथ में चोट में आ जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.