मुंबई। टीवी शो बा बहू और बेबी फेम एक्ट्रेस बेनाफ़ दादाचंदजी ने अपने चाइनीज़ बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। शादी में बेनाफ़ के परिवार वालों के अलावा टीवी की दुनिया के उनके दोस्त शामिल हुए। हालांकि शादी को लेकर बेनाफ़ ने ज़्यादा हो-हल्ला नहीं किया।

बेनाफ़ के दूल्हे का नाम नॉर्मन हॉ बताया जाता है। वो चाइनीज़ मूल के हैं और पेशे से शेफ़ हैं। मुंबई में नॉर्मन का रेस्टॉरेंट भी है। शुक्रवार को दोनों ने एक रिसेप्शन दिया, जिसमें शरद केल्कर, रूबीना डिलैक, रिद्धि डोगरा समेत कई टीवी सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए। बेनाफ़ ने स्वपनिल शिंदे की ड्रेस पहनी। 

रूबीना डिलैक, बेनाफ़ की अच्छी दोस्त हैं। उनकी शादी को भी ज़यादा वक़्त नहीं हुआ है। रूबीना ने बेनाफ़ की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

बेनाफ़ और नॉर्मन 9 साल से रिलेशनशिप में थे और बेनाफ़ के इंस्टाग्राम एकाउंट से पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ काफ़ी वक़्त बिताते थे। वेकेशन की तस्वीरें भी देखी जा सकती हैं। 

बेनाफ़ हॉ को 2009 से डेट कर रही हैं, मगर किसी को कानोंकान ख़बर नहीं होने दी। हां, बेनाफ़ के क़रीबी दोस्त इस बारे में जानते थे। की यह तस्वीर आगरा दौरे की है, जिसमें वो नॉर्मन के साथ नज़र आ रही हैं।

 

बा बहू और बेबी में बेनाफ़ ने राधिका नाम का किरदार निभाया था। उन्होंने चाइना गेट और बॉबी जासूस में भी काम किया है। छोटे पर्दे पर बेनाफ़ ब्याह हमारी बहू का, सुमित संभाल लेगा, झांसी की रानी और यह मोह-मोह के धागे में भी दिख चुकी हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप