Move to Jagran APP

Asim Riaz के बाद अब क्या भाई उमर रियाज़ भी ‘बिग बॉस 15’ से चमकाएंगे अपनी किस्मत? जोरों पर है चर्चा

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस छोटे पर्दे का एक ऐसा मंच है जहां आकर लोगों को किस्मत बदल जाती है। आम लोग तो छोड़िए सेलेब्स भी यहां आने के लिए तरसते हैं और हर सीज़न में अपनी बारी आने का इंतजार करते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 10:19 AM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 10:19 AM (IST)
Asim Riaz के बाद अब क्या भाई उमर रियाज़ भी ‘बिग बॉस 15’ से चमकाएंगे अपनी किस्मत? जोरों पर है चर्चा
Photo Credit - Umar Riaz Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस छोटे पर्दे का एक ऐसा मंच है जहां आकर लोगों को किस्मत बदल जाती है। आम लोग तो छोड़िए सेलेब्स भी यहां आने के लिए तरसते हैं और हर सीज़न में अपनी बारी आने का इंतजार करते हैं। बिग बॉस का नया सीज़न बिग बॉस 15 जल्द ही कलर्स पर टीवी पर प्रसारित होने वाला है। शो के प्रोमो भी रिलीज़ कर दिए गए हैं जिनमें सलमान खान नज़र आ रहे हैं। वहीं इसी बीच बिग बॉस 15 में आने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आने लगी है।

loksabha election banner

शो में जाने के लिए जिन लोगों के नाम अब तक सामने आए हैं वो हैं टीवी एक्ट्रेस रीम शेख, मानव गोहिल और टीना दत्ता। वहीं अब एक और शख्स का नाम सामने आ गया है जो सलमान खान के शो में नज़र आ सकता है। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक इस सीज़न के लिए बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज़ के भाई उमर रियाज़ को अप्रोच किया गया है।

एक सूत्र ने स्पॉब्वॉय से बातचीत में बताया, ‘फिलहाल मेकर्स और उमर रियाज़ के बीच शो में आने को लेकर बातचीत चल रही है, अगर सब ठीक रहा तो वो उमर बिग बॉस 15 में एंट्री कर सकते हैं’। आपको बता दें कि उमर बिग बॉस सीज़न 13 में भी नज़र आए थे जब वो आसिम से मिलने पहुंचे थे। उमर ने बिग बॉस 13 के दौरान अपने बाई को बहुत प्रमोट किया था। उमर पेशे से डॉक्टर हैं, लेकिन पिछले साल उनका एक म्यूज़िक वीडियो भी रिलीज़ हुआ है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91)

तारक मेहता की ये स्टार भी कर सकती हैं एंट्री :

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम सोनू यानी निधी भानुशाली और एक्टर रोनित रॉय को 'बिग बॉस 13' के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक दोनों की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है। खबरों की मानें तो रोनित रॉय से बातचीत चल रही है। जल्द ही साफ हो जाएगा कि सलमान के इस शो में कौन हिस्सा लेगा और कौन नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.