Move to Jagran APP

MC Stan और अब्दु रोजिक के झगड़े पर अर्चना गौतम ने लिए मजे, बोलीं- दूध में नींबू निचोड़ोगे तो दही ही बनेगा

Archana Gautam On MC Stan and Abdu Rozik Fight अर्चना गौतम बिती शाम दुबई से लौटी हैं और आते ही उन्होंने अब्दु और एमसी स्टैन की लड़ाई को लेकर पेट्रोल छिड़क दिया। उन्होंने मंडली पर भी तंज कसा। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 24 Mar 2023 07:58 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 07:58 AM (IST)
Archana Gautam enjoyed the fight between MC Stan and Abdu Rojik

नई दिल्ली, जेएनएन। बिद बॉस 16 कंटेस्टेंट अर्चना गौतम बीती रात दुबई से छुट्टियां बिता कर मुंबई लौटीं है। एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स ने कैमरे में कैद किया। ब्लैक कलर के आउटफिट में अर्चना काफी स्टनिंग लग रही थीं। एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से बातचीत के दौरान अर्चना ने अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की चल रही लड़ाई पर कमेंट किया। वह बिग बॉस 16 के दो कंटेस्टेंट्स तंज कसती  नजर आईं।

अर्चना ने मारा ताना

बिकिनी गर्ल अर्चना को एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई का मजाक उड़ाते हुए देखा गया और यह भी आरोप लगाया कि बिग बॉस 16 के कई घरवालों ने अब्दु रोजिक की लोकप्रियता के कारण अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए उसका इस्तेमाल किया। उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी के साथ अपनी दोस्ती की भी तारीफ की और बताया कि कैसे बिग बॉस 16 के अंदर इतना लड़ने के बाद भी वे अभी भी दोस्त हैं।

अब्दु-स्टैन पर लिए मजे

अब्दु-स्टेन की लड़ाई पर टिप्पणी करते हुए, अर्चना ने अपने अंदाज में कहा, “भइया जब दूध में नींबू डालोगे तो दही तो बनेगी ना… (हंसते हुए) इससे अच्छी तो हमारी दोस्ती थी जो अब तक चल रही है और आगे तक चलेगी। उनकी तुलना में। हम अभी भी दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। मुझे लगता है कि जब आप किसी रिश्ते में होते हैं और आप अचानक एक ही छत के नीचे 24/7 एक साथ रहने लगते हैं, तो लड़ाई या मतभेद होना तय है। पति-पत्नी हों, भाई-बहन हों, सबका झगड़ा होगा। जब प्रियंका और मेरे बीच झगड़ा होता तो वे कहते कि ओह माय गॉड ये लड़ रहे हैं। क्या हम अच्छे दोस्त हैं इसलिए लड़ रहे हैं और मतभेद कर रहे हैं। अब देखिए, सच सामने आ गया है।"

मंडली को भी नहीं छोड़ा

एमसी स्टैन और मंडली को हमेशा हेड ऑन रहने वाली अर्चना ने  बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों पर अब्दु रोजिक को उनकी फैन फॉलोइंग के कारण इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा, "मुझे भी लगता है कि इन सबके बीच अब्दु ही है जिसने बहुत कुछ झेला है। मुझे पूरा विश्वास है कि सबने अब्दु का इस्तेमाल किया।"

अब्दु का किया इस्तेमाल

अर्चना ने आगे कहा, "शो शुरू हुआ और हर कोई जानता था कि उसके पास मजबूत सोशल मीडिया फॉलोइंग है। प्रोमो देखने के बाद सभी ने उसके बारे में खोजा और उसकी फैन फॉलोइंग के बारे में जाना। सभी ने उसका इस्तेमाल किया और वे उससे सहानुभूति लेते थे। मैं अंदर रही हूं और मुझे पता है कि हर कोई अब्दु का इस्तेमाल करता है और मुझे आशा है कि वह इसे महसूस करेंगे।"


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.