Move to Jagran APP

Anupamaa Spoiler Alert: मालविका के कारण खत्म हो जाएगी अनुज की लव, रोती रह जाएगी अनुपमा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा के गोद में सिर रख के रो रहा है। वो उसे वो वजह बता रहा है जिसके चलते मालविका इतने साल उससे दूर रही। अनुज बेसुध होकर अनुपमा को सब बता रहा तभी वहां मालविका आ जाती है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 20 Dec 2021 03:06 PM (IST)Updated: Mon, 20 Dec 2021 03:06 PM (IST)
Anupamaa Spoiler Alert: मालविका के कारण खत्म हो जाएगी अनुज की लव, रोती रह जाएगी अनुपमा
Image Source: Anupamaa Fan page on Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल अनुपमा में जल्द ही एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अनुज की जिंदगी में एक नया तूफान आ गया है, उसकी बहन मालविका के रूप में। मालविका की एंट्री से हर कोई शॉक्ड है क्योंकि अनुज ने कभी अपनी बहन का जिक्र नहीं किया था, पर अब जब वो आ गई है तो पूरी तरह से छा गई है। मालविका को अनुपमा कुछ खास पसंद नहीं आई और उसे अपने भाई का इस तरह किसी और के क्लोज होना भी बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा।

loksabha election banner

अनुपमा से दूर होगा अनुज

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज, अनुपमा के गोद में सिर रख के रो रहा है। वो उसे वो वजह बता रहा है जिसके चलते मालविका इतने साल उससे दूर रही। अनुज बेसुध होकर अनुपमा को सब बता रहा तभी वहां मालविका आ जाती है। अनुज और अनुपमा उसे देखकर चौंक जाते हैं।

अनुज से नाराज हुई मालविका

वो अनुज से कहेगी कि आपके हमारे घर की बातें इस तरह बाहर वालों को नहीं बताना चाहिए। अनुज समझाता है कि वो कोई बाहर वाली नहीं बल्कि मेरी दोस्त अनुपमा है। मालविका कुछ भी समझने को तैयार नहीं, वो यहीं कहती है कि चाहे जो हो पर आपको हमारी बातें ऐसे किसी को नहीं बतानी चाहिए। चाहे वो आपकी दोस्त ही क्यों न हो।

काव्या-वनराज के बीच भी बढ़ीं दूरियां

वहीं दूसरी तरह काव्या मालविका की एंट्री से बुरी तरह से भड़की हुई है। उसके और वनराज के बीच पहले ही सब कुछ ठीक नहीं और अब तो मालविका वनराज को राज कह कर बुलाने लगी है। ये काव्या को बिल्कुल रास नहीं आ रहा। वो अनुपमा को भी ताने देने की कोशिश करती है पर अनुपमा अपने जवाब से उसका मुंह बंद कर देती। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या हंगामा होने वाला है। मालविका की एंट्री से सीरियल की कहानी में कोई बड़ा ट्विस्ट जल्द ही आने वाला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.