Move to Jagran APP

Anupamaa: अनुज कपाड़िया से शादी के बाद अब अनुपमा की जिंदगी में आई नई मुसीबत, अब ऐसे जीनी होगी जिंदगी

सीरियल अनुपमा में मेकर्स अपनी ऑडियंस को हैरान करने में कोई कसर नही छोड़ते हैं। कई मुसीबतों के बाद अनुपमा फाइनली अनुज कपाड़िया के परिवार की बहू बन गईं लेकिन इसके बावजूद भी उनकी जिंदगी की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 05:07 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 05:07 PM (IST)
Anupamaa: अनुज कपाड़िया से शादी के बाद अब अनुपमा की जिंदगी में आई नई मुसीबत, अब ऐसे जीनी होगी जिंदगी
Anupamaa latest promo rupali ganguly as anupamaa face the new challenge with kapadia family. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल अनुपमा में एक के बाद एक नया ट्विस्ट आ रहा है। फाइनली कई ड्रामों के बाद अनुपमा और अनुज एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं और अनुपमा अपनी पुरानी दुःख भरी जिंदगी से बाहर निकलकर एक नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। फैंस भी दोनों की शादी से खूब खुश नजर आए। लेकिन अनुपमा की जिंदगी में कोई ट्विस्ट ना आए ऐसे भला कैसे हो सकता है। अनुज कपाड़िया से शादी के बाद अब अनुपमा के परिवार के साथ-साथ एक और नई मुसीबत को मोल लिया है।

loksabha election banner

कपाडिया परिवार के परिवार का हिस्सा बन जीनी पड़ेगी ऐसी जिंदगी

अपनी सादगी से सबका दिल जीतने वाली अनुपमा की जिंदगी में कपाड़िया परिवार की बहू बनने के बाद अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। स्टार प्लस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें सादगी से जीवन जीने वालीं अनुपमा परेशानी झेलते हुए नजर आ रही हैं। शादी के बाद कपाड़िया परिवार की बेटी अश्लेशा उर्फ बरखा अनुपमा के साथ मॉल में सामान खरीदने के लिए जाती हैं, जहां अनुपमा उनसे कहती हैं कि हमें मॉल से नहीं बल्कि सब्जी मंडी से सब्जी खरीदनी चाहिए।

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

बिल देखकर अनुपमा हो जाती हैं शॉक्ड

अश्लेशा कपाड़िया के साथ खरीदारी करने मॉल में पहुंची अनुपमा को अश्लेशा प्रोमो में यह समझाती हुई नजर आ रही हैं कि अब वह कपाड़िया परिवार की बहू हैं और उन्हें हाई स्टेंडर्ड में जीने की आदत डाल लेनी चाहिए, जिसके बाद जब वह क्रेडिट कार्ड से बिल पे करती हैं तो 10 हजार का बिल देखकर अनुपमा की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। जिसके बाद अनुपमा अपना अनोखा अंदाज दिखाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस प्रोमो को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, 'शादी के बाद अनुपमा ढल रही हैं अपने परिवार में। पर क्या कपाड़िया के ऊंचे और नए तौर तरीके वह समझ पाएंगी'।

शो में इस ये पूरा होगा महासप्ताह

इसी प्रोमो में ये भी बताया गया कि ये पूरा हफ्ता महासप्ताह होने वाला है, जहां अनुपमा अपने हाई स्टेंडर्ड ससुराल में किन-किन मुसीबतों का सामना करेंगी और कैसे खुद को इनके रंग के ढालेंगी, ये देखना वाकई दिलचस्प होगा। लेकिन इस प्रोमो को देखने के बाद ऑडियंस की उत्सुकता दोगुनी बढ़ गई है और फैंस मान उर्फ अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.