Move to Jagran APP

Anupamaa एक्ट्रेस रूपाली गांगुली 'बिग बॉस' में मचा चुकी हैं धमाल, राहुल रॉय संग इस तरह देख लगेगा झटका, वीडियो वायरल

Anupamaa In Bigg Boss Viral Video वीडियो में रूपाली की राहुल रॉय के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग दिख रही है। कुछ जगहों पर वो राखी सावंत के साथ भी बातचीत करती दिख रही हैं। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर एक फैन ने शेयर किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 05:25 PM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 07:52 AM (IST)
Anupamaa एक्ट्रेस रूपाली गांगुली 'बिग बॉस' में मचा चुकी हैं धमाल, राहुल रॉय संग इस तरह देख लगेगा झटका, वीडियो वायरल
Rupali Ganguly now and in Bigg Boss 1. Photo- Instagram, Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीआरपी की रेस में अव्वल रहने वाले धारावाहिक अनुपमा के कलाकार भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और फैंस के दिल में भी इनके बारे में जानने के लिए उत्सुकता चरम पर रहती है। जैसे ही कोई अपडेट आता है, फैंस उसे जानने के लिए बेकरार हो जाते हैं।

loksabha election banner

अनुपमा में शीर्षक किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का एक सालों पुराना वीडियो अब इंटरनेट की सतह पर आ गया है और वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर आपको भी तगड़ा झटका लगने वाला है, क्योंकि रूपाली इस वीडियो में अनुपमा वाले अंदाज से बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं।

ऐसा इसलिए, क्योंकि वीडियो टीवी के सबसे विवादित शोज में से एक बिग बॉस के पहले सीजन का है। अगर आप रूपाली के करियर की पृष्ठभूमि से परिचित नहीं हैं तो आपको जानकर ताज्जुब होगा कि एक्ट्रेस ने बिग बॉस के पहले सीजन में भाग लिया था। इस सीजन में राखी सावंत, अमित साध, राहुल रॉय, रवि किशन, दीपक तिजोरी, आर्य बब्बर, कश्मीरा शाह, दीपक पाराशर, बाब सहगल, सलिल अंकोला जैसे चर्चित सेलेब्रिटीज शामिल हुए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वीडियो में रूपाली की राहुल रॉय के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग दिख रही है। कुछ जगहों पर वो राखी सावंत के साथ भी बातचीत करती दिख रही हैं। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर एक फैन ने शेयर किया है। बिग बॉस का पहला सीजन राहुल रॉय ने जीता था और अरशद वारसी ने इसे होस्ट किया था। पहला सीजन सोनी टीवी पर 2006 में प्रसारित होना शुरू हुआ था। शो का फिलहाल 15वां सीजन चल रहा है, जो इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है और सलमान खान इस शो को होस्ट करते हैं।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक अनुपमा में एक गुजराती परिवार की कहानी दिखायी जाती है, जिसका मुखिया वनराज शाह है। इस किरदार को सुधांशु पांडेय ने निभाते हैं। गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया के रोल में हैं। मदालसा शर्मा, काव्या के रोल में नजर आती हैं। शो का प्रसारण पिछले साल शुरू हुआ था। यह स्टार जलसा की बंगाली टीवी सीरीज श्रीमोई का रीमेक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.