Move to Jagran APP

Nitesh Pandey Passes Away: 'अनुपमा' एक्टर नितेश पांडे का कार्डियक अरेस्ट से निधन,51 साल की उम्र में कहा अलविदा

Nitesh Pandey Passes Away एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नितेश पांडे का भी निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश पांडे का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 24 May 2023 10:09 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 10:14 AM (IST)
Nitesh Pandey Passes Away: 'अनुपमा' एक्टर नितेश पांडे का कार्डियक अरेस्ट से निधन,51 साल की उम्र में कहा अलविदा
Nitesh Pandey, nitesh pandey death, Anupama actor nitesh pandey

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Nitesh Pandey Death: बुधवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री के लिए एक बड़े मातम में बदल गई। एक तरह जहां एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर से सबको हैरान कर दिया तो वहीं कुछ ही घंटे बाद एक और टीवी स्टार के निधन की खबर सामने आई। दिग्गज एक्टर  नितेश पांडे इस दुनिया को अलविदा कह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश पांडे का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है।

loksabha election banner

नहीं रहे एक्टर नितेश पांडे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को रात 1.30 बजे कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके कारण उनका निधन हुआ। एक्टर की उम्र 51 साल थी। उनके जाने से हर कोई शोक में डूबा है। इस खबर की पुष्टि राइटर सिद्धार्थ नागर ने की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था। इसके अलावा एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ नागर ने बताया है कि नितेश शूटिंग के लिए इगतपुरी गए थे। वहां रात के करीब 1:30 बजे उनको कार्डियक अरेस्ट आया।

होटल में मृत पाए गए एक्टर

वहीं एएनआई के मुताबिक, नितेश पांडे महाराष्ट्र के नासिक के इगतपुरी में एक होटल में मृत पाए गए। पुलिस की एक टीम होटल में मौजूद है और मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। होटल स्टाफ और उनके करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

अनुपमां सीरियल में आ रहे थे नजर 

इन दिनों एक्टर टीवी के फेमस शो अनुपमा में दिखाई दे रहे थे। इस शो में एक्टर धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे। इस शो में रुपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति का किरदार निभा रहे थे। 

इन टीवी शोज और फिल्मों में किया काम

नितीश पांडे ने कई सुपरहिट शोज में काम किया था,स जिसमे 'तेजस', 'साया', 'मंजिलें अपनी अपनी', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'महाराजा की जय हो', 'हीरो-गायब मोड ऑन' शामिल रहे। इसके अलावा एक्टर ने कई फिल्मों में भी काम किया था, जिसमे 'बधाई दो', 'मदारी', 'दबंग 2' जैसी फिल्म्स शामिल थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.