Move to Jagran APP

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के सामने आएगा मालविका का सबसे बड़ा राज़, अनुज के भी उड़े होश

मालविका पार्टी में जाने से पहले ही डर जाती है औऱ चिल्लाने लग जाती है कि प्लीज मुझे मत मारे मुझे छोड़ दो। अनुपमा ये सब सुनकर हैरान रह जाती है और अनुज से पूछती है कि क्या है ये सब? अनुज अतीत की एक कड़वी सच्चाई बताता है...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 07 Jan 2022 01:27 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jan 2022 01:27 PM (IST)
Image Source: Promo By Star Plus Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। रुपाली गांगुली स्टारर फेमस टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी पूरी तरह से अब अनुज और उसकी बहन मालविका के आस-पास घूम रही है। मालविका की एंट्री के साथ-साथ कपाड़िया फैमिली से जुड़े कई राज सामने आ रहे हैं। क्रिसमस पार्टी में पता चला कि अनुज एक गोद लिया हुआ बच्चा है, वो मालविका का सगा भाई नहीं है। तो वहीं अब न्यू ईयर पार्टी में मालविका से जुड़ा एक और राज सामने आएगा।

loksabha election banner

डिप्रेश में है मालविका

आज यानि शुक्रवार को आने वाले एपिसोड में मालविका की जिंदगी का एक दर्दनाक राज सामने आने वाला है। ये सच जो अब तक सिर्फ अनुज और मालविका को पता है। दरअसल काव्या न्यू ईयर पार्टी का प्लान बनाती हैं। सब तो बहुत खुश होते हैं पर मालविका इस पार्टी में जाने से इनकार कर देती है। और बहुत डर भी जाती है, वहीं दूसरी तरफ स्टैपू खलते वक्त अनुपमा शर्त लगाती है कि जो हारे उसे एक बात माननी पड़ेगी। मालविका हार जाती और इस तरह न्यू ईयर पार्टी में जाने के लिए मजबूर हो जाती है।

नंदनी को भड़काएगी काव्या

वहीं दूसरी तरफ काव्या शाह परिवार के खिलाफ नंदनी को भड़काती है। और कहती है कि अगर खुश रहना है तो समर के साथ अलग घर में शिफ्ट हो जाओ। ये सब कुछ समर सुन लेता है। और काव्या की इस हरकत पर उसे जमकर फटकार लगाता है। इतना ही नहीं नंदनी से भी साफ कह देता कि अगर उसे शाह हाउस में रहने से परेशानी है तो वह अपना फैसला कर ले।

मालविका हो चुकी है शोषण का शिकार 

मालविका पार्टी में जाने से पहले ही डर जाती है औऱ चिल्लाने लग जाती है कि प्लीज मुझे मत मारे, मुझे छोड़ दो। अनुपमा ये सब सुनकर हैरान रह जाती है और अनुज से पूछती है कि क्या है ये सब? अनुज अतीत की एक कड़वी सच्चाई बताता है, वो अनुपमा से कहता है कि उसने एक जानवर के हाथ में अपनी बहन का हाथ सौंप दिया जा जो उसकी मर्जी जाने बगैर उसके साथ जबरदस्ती करता था। साथ ही ये भी पता चलता है कि मालविका डिप्रेशन का शिकार है जिसके लिए वो दवाइयां भी लेती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.