Move to Jagran APP

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के सामने अनुज करेगा अपने प्यार का इजहार, वनराज और बा के उड़ जाएंगे होश

बीते दिनों अनुपमा अपने परिवार को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो चुकी है वहीं अब उसके नए घर के दिवाली सेलिब्रेशन में भी बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। क्योंकि अब उसका अपना बेटा ही उसके चरित्र पर सवाल उठाने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 06 Nov 2021 11:52 AM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 11:52 AM (IST)
Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के सामने अनुज करेगा अपने प्यार का इजहार, वनराज और बा के उड़ जाएंगे होश
Image Source: Anupamaa fan page on insta

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुपमा के जीवन में एक बड़ा बदलाव आया है, उसने शाह हाऊस छोड़ दिया है। खुद पर लगे चरित्रहीनता के आरोपों से तंग आकर अनुपमा को ये कदम उठाना पड़ा। वहीं अनुपमा के दोस्त अनुज कपाड़िया ने उसके लिए नया घर खोज लिया है। दूसरी तरफ शाह हाऊस में काव्या ने अपना सिक्का जमाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।

loksabha election banner

वनराज की बहन हुई नाराज

दरअसल, बीते दिनों अनुपमा अपने परिवार को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो चुकी है, वहीं अब उसके नए घर के दिवाली सेलिब्रेशन में भी बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। क्योंकि अब उसका अपना बेटा ही उसके चरित्र पर सवाल उठाने वाला है। तोशू अपनी मां के घर जाकर उसे काफी खरी खोटी सुनाता है। ये सुनकर अनुज को गस्सा आ जाता है। वनराज शाह बा और काव्या मिलकर अनुपमा को कोसने लगते हैं। तभी बच्चों की बुआ डॉली वहां आ जाती है और अपनी मां और भाई को अनुपमा के साथ हुए अन्याय के लिए भला बुरा सुनाती है। वनराज उससे सारे संबंध खत्म करके घर से निकाल देता है।  

तोशू उठाता है अनुपमा के चरित्र पर सवाल

वहीं दिपावली के दिन बापूजी और किंजल घर की पूजा छोड़कर अनुपमा के पास जाते हैं, जबकि पाखी और नंदनी पहले ही वहां जा चुके हैं। सब मिलकर दिवाली मना ही रहे होते हैं कि वहां तोशू पहुंच जाता है और रंग में भंग डाल देता है। तोशू के इस तरह जाने से और मां के चरित्र पर किचड़ उछालने से अनुपमा बहुत आहत होती है। अनुज से ये सब देखा नहीं जाता और वो सीधे वनशाह से मिलने उसके घर पहुंच जाता है।

अनुज ने किया प्यार का इजहार

सोशल मीडिया पर शेयर किए शो के प्रोमो वीडियो से साफ है कि वनराज और अनुज में बहुत बड़ी लड़ाई हो जाती है। वनराज, अनुज का गिरेबान पकड़कर पूछता है कि उसके और अनुपमा के बीच क्या सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है। अनुज गुस्से में आ जाता है और स्वीकार कर लेता है कि वो अनुपमा से प्यार करता है। अनुज कहता है कि 'हां मैं अनुपमा से प्यार करता हूं और पिछले 26 सालों से कर रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.