Move to Jagran APP

Anupam Shyam In ICU: मनोज बाजपेयी और सोनू सूद ने की एक्टर की हेल्प, पैसों की वजह से रुका था इलाज

Anupam Shyam In ICU टीवी जगत के फेमस एक्टर अनुपम श्याम इन दिनों बुरे वक्त से गुजर रहे हैं यहां तक कि अभी उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 03:59 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 03:59 PM (IST)
Anupam Shyam In ICU: मनोज बाजपेयी और सोनू सूद ने की एक्टर की हेल्प, पैसों की वजह से रुका था इलाज
Anupam Shyam In ICU: मनोज बाजपेयी और सोनू सूद ने की एक्टर की हेल्प, पैसों की वजह से रुका था इलाज

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्टर अनुपम श्याम आईसीयू में एडमिट हैं। खास बात ये है कि उनके और उनके घरवालों के पास उनका पूरा इलाज करवाने के लिए भी पैसे नहीं हैं। एक्टर के इलाज में करीब 5 लाख रुपये की आवश्यकता है, जिसके लिए उनके घर वालों लोगों से फंड जुटा रहे हैं। हाल में उन्होंन एक ट्रस्ट वेबसाइट को भी मदद के लिए अपील की थी। परिवार की अपील के बाद बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी और सोनू सूद मदद के लिए आगे आए हैं।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि परिवार की अपील के बाद मनोज बाजपेयी ने उनके घरवालों को फोन किया था और कुछ करने का आश्वासन दिया था। इसके बाद एक्टर ने अनुपम के घर वालों को एक लाख रुपये देकर आर्थिक मदद की है। स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार, अस्पताल में एडमिट अनुपम के भाई अनुराग ने बताया है, 'मनोज बाजपेयी पहले ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने अकाउंट में एक लाख रुपये भेजे हैं। उनके अलावा, कुछ और लोगों ने भी मदद की है। हालांकि, हमें अभी भी 3 लाख रुपये की आवश्यकता है, क्योंकि अनुमानित बिल करीब 4-5 लाख रुपये है। लेकिन मैं विशेषकर मनोज सर और अन्य लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो हमारी मदद कर रहे हैं।'

इसके अलावा सोनू सूद ने भी एक्टर की मदद के लिए किए गए ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि वो परिवार वालों के संपर्क में हैं। ऐसे में उम्मीद है कि सोनू सूद भी एक्टर की हरसंभव मदद कर रहे हैं। बता दें कि अनुपम मुंबई के गोरेगांव इलाके स्थित लाइफलाइन अस्पताल में एडमिट हैं। किडनी में समस्या के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां फिलहाल वो आईसीयू में एडमिट हैं। अनुपम किडनी के समस्या से करीब 6 महीने से जूझ रहे थे, लेकिन बीती रात उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

उनके भाई ने बताया था, 'मलाड हॉस्पिटल में उनका डायलेसिस करवाया जिसके बाद वो बेहोश हो गए, फिर हम उन्हें दूसरे हॉस्पिटल में ले गए जहां उन्हें आईसीयू में एडमिट कर दिया गया। लेकिन वो बहुत महंगा है और हमारे पास उतने पैसे नहीं हैं इस हॉस्पिटल में उनका इलाज करवा सकें। उन्होंने अब तक जितनी भी कमाया वो अभी तक उनके इलाज में खर्च हो गए। हमें अब पैसों की बहुत जरूरत है।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.