Move to Jagran APP

Ankita Lokhande Look: 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के इस लुक ने फैंस को किया मदहोश, बोले-चांदनी हो आप

Ankita Lokhande Look अंकिता लोखंडे ने सीरियल पवित्र रिश्ता से घर-घर में पहचान बनाई। उनके अभिनय के साथ-साथ लोग उनके फैशन को भी प्रशंसक काफी पसंद करते हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे की वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस को चांदनी कह रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 29 Aug 2022 09:46 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2022 09:46 PM (IST)
Ankita Lokhande Look: 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के इस लुक ने फैंस को किया मदहोश, बोले-चांदनी हो आप
ankita lokhande viral video actress traditional looks makes fans crazy. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Ankita Lokhande Look: अपने पहले शो 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं अंकिता लोखंडे अपने फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनके चाहने वाले भी एक्ट्रेस के फैशन पर जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे ने जो आउटफिट पहना है उसे देखने के बाद लोग एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। अंकिता लोखंडे का ये ओवरऑल लुक फैंस को दीवाना बना रहा है।

loksabha election banner

अंकिता लोखंडे के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस को किया मदहोश

अंकिता लोखंडे के इस वायरल वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता लोखंदे व्हाइट कलर की साड़ी में स्लीवलेस ब्लाउज में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक के साथ अंकिता ने हाथ में कड़े और गले में नेकलेस पहना हुआ है और बीच की मांग निकाले हुए उन्होंने बालों को बांधा हुआ है। अंकिता लोखंडे ने माथे पर सिन्दूर लगाया हुआ है। इस व्हाइट साड़ी में अंकिता लोखंडे किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंकिता लोखंडे के लुक पर फैंस ने लुटाया खूब प्यार

अंकिता लोखंडे के इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अंकिता लोखंडे पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने अंकिता की इस वायरल तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'चांदनी जैसी लग रही हो आप'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या दिखती हो मैडम आप, साड़ी तो आप पर बहुत ही सूट होती है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप इतनी खूबसूरत क्यों हों'। अंकिता लोखंडे के वीडियो पर फैंस हार्ट वाले इमोजी पोस्ट करके अपना प्यार बरसाते हुए नजर आए। अंकिता लोखंडे के करियर की बात करें तो वह हाल ही में पति विक्की जैन के साथ 'स्मार्ट जोड़ी' में दिखाई दी थीं। टीवी के अलावा अंकिता फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.