नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस हर नए दिन के साथ उलझता ही जा रहा है, हर दिन इस केस और सुशांत से जुड़े नए दावे किए जा रहे हैं, नए खुलासे किए जा रहे हैं। इन सब बयानबाज़ियों के बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे अब खुलकर सामने आ गई हैं, और उन्होंने ये दावा किया है कि सुशांत एक डिप्रेस्ड शख्स नहीं थे। इतना ही नहीं आज तक से बातचीत में अंकिता ने और नया खुलासा किया है।

सुशांत से ब्रेकअप के बाद भी अंकिता उनके परिवार के करीब थीं और उनसे बातचीत करती थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘एक बार सुशांत के पापा ने मुझे फोन करे के कहा था कि मेरी सुशांत से बात करवा दो उनके पास उसका नया नंबर नहीं था। एक्ट्रेस ने बताया कि सुशांत के लिए पैसा कोई मायने नहीं रखता था, अपनी इमेज को लेकर वो बहुत सतर्क था’।

वहीं रिब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में अंकिता ने कहा, ‘मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वो डिप्रेशन में नहीं जा सकता। वो जहां से आता था, वो बहुत सारे लोगों की प्रेरणा था। ये बहुत दुख की बात है कि सब कह रहे हैं वो डिप्रेशन में था। वो एक महत्वकांक्षी लड़का था, बच्चे जैसा था, वो खेती करना चाहता था। वो कहता था कि अगर कुछ नहीं हो पाया तो मैं शॉर्ट फिल्म बनाया करूंगा। मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि वो डिप्रेज्ड लड़का नहीं था’।

एक्ट्रेस ने कहा, 'वो किसी भी बात से अपसेट हो सकता था पर डिप्रेशन में नहीं जा सकता। सुशांत आत्महत्या करने वालों में से नहीं था'।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस