Move to Jagran APP

Madhuri Dixit के गाने पर Ankita Lokhande ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ ये टन-टनाटन वीडियो

Ankita Lokhande Dance Video बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सलमान खान के शो में अपने शानदार खेल अंकिता ने काफी हद तक हर किसी को प्रभावित किया। इस दौरान अंकिता लोखंड़े का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस करती दिख रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Fri, 16 Feb 2024 08:02 PM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2024 08:02 PM (IST)
माधुरी दीक्षित के गाने पर जमकर नाचीं अंकिता लोखंडे (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ankita Lokhande Madhuri Dixit Song Dance: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारों में शुमार अंकिता लोखंडे की पॉपुलैरिटी में बिग बॉस 17 के बाद से काफी इजाफा हुआ है। सलमान खान के रियलिटी शो में चौथी फानइलिस्ट बनने वालीं अंकिता का नाम आए दिन चर्चा का विषय बनता है।

loksabha election banner

इस बीच सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित के पॉपुलर सॉन्ग पर लटके-झटके लगाते हुई नजर आ रही हैं। चलिए एक नजर अंकिता के इस वीडियो पर डालते हैं। 

सामने आया अंकिता लोखंडे का थ्रोबैक वीडियो

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद से अंकिता लोखंडे खूब छाई हुई हैं। टीवी एक्ट्रेस से जुड़ी हर एक लेटेस्ट अपडेट को जानने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक रहते हैं। इस बीच अंकिता का नाम एक बार फिर से लाइमलाइट का हिस्सा बन रहा है और उसकी वजह अदाकारा का एक थ्रोबैक डांस वीडियो है। 

इस वीडियो को शुक्रवार को अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके एक फेज की तरफ से अपलोड किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीली साड़ी में अंकिता हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के सुपरहिट सॉन्ग धक-धक करने लगा पर नाचती हुई नजर आ रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by 𝗔𝗻𝗸𝗶𝘁𝗮 𝗟𝗼𝗸𝗵𝗮𝗻𝗱𝗲 🤍 𝗙𝗮𝗻 𝗚𝗶𝗿𝗹 (@nivedita_jamdare_patiil)

माधुरी की बेटा फिल्म के इस गाने पर जिस तरह से अंकिता लोखंडे ने डांस किया है, उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। कुल मिलाकर अंकिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह से वायरल हो रहा है। बता दें कि साल 2021 में अंकिता लोखंडे का यही डांस वीडियो पहली बार सामने आया था, ऐसे में अब इसे दोबारा शेयर किया गया है। 

फिल्मों के जरिए अंकिता करेंगी वापसी

कंगना रनोट की फिल्म मणिकृणिका से फिल्मी दुनिया में कमाल दिखाने वालीं अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 के बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं। आने वाले समय में अंकिता एक्टर रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वंत्रत वीर सावरकर में दिखेंगी। 

ये भी पढ़ें- बिग बॉस के बाहर एक बार फिर हुई Ankita Lokhande की बेज्जइती, लाइव स्ट्रीमिंग में जुटे बस इतने फैंस?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.