Move to Jagran APP

Ankita Lokhande Troll: पति संग रोमांटिक होने के चक्कर में ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, यूजर्स बोले-सुशांत के...

Ankita Lokhande Troll अंकिता लोखंडे इन दिनों किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ ही जाती हैं। हाल ही में पति संग दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड में पहुंची अंकिता पति संग जैसे ही रोमांटिक हुईं लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Sat, 30 Jul 2022 04:16 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2022 04:16 PM (IST)
ankita lokhande give romantic poses with vicky jain in an event users troll her. Photo Credit- Instagam

नई दिल्ली, जेएनएन।Ankita Lokhande Troll: 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की जब भी कोई वीडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है तो वह तुरंत ही वायरल हो जाती है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी और पति विक्की जैन की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे की 'दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड' की पत्नी विक्की जैन संग एक वीडियो खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें अंकिता पैपराजी के सामने पति विक्की के साथ अपने रोमांटिक अंदाज और अपनी मांग का सिन्दूर दिखाती हुईं नजर आ रही हैं, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

loksabha election banner

अंकिता लोखंडे ने दिखाया रोमांटिक अंदाज तो लोगों ने कह दिया फेक

अंकिता लोखंडे के उनके पति विक्की जैन संग इस वीडियो को सेलिब्रिटी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता ब्लू और गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन जब पैपराजी ने उन्हें पोज देने के लिए बोला तो वह पत्नी विक्की जैन के चेहरे की तरफ देखकर थोड़ी रोमांटिक हो गईं, लेकिन ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को बिलकुल भी रास नहीं आई। लोगों ने इंटरनेट पर अंकिता लोखंडे को ट्रोल करते हुए विक्की के साथ उनके रोमांस भरे इस पल को फेक बता दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंकिता लोखंडे और विक्की के कपल को फेक बता सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

इस वीडियो पर यूजर्स ने भद्दे-भद्दे कमेंट किए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसा महसूस हो रहा है कि इनकी ये खुशी और स्माइल बहुत दिखावटी है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सबसे बकवास कपल'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये सुशांत के साथ ही अच्छी लगती थी'। किसी ने तो ये तक कह दिया कि, 'सबसे बकवास और फेक कपल है ये..इनसे बिलकुल भी अच्छी वाइब नहीं आती है'।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

साल 2021 में विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधी थी अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत का जबसे निधन हुआ है तबसे अंकिता लोखंडे अक्सर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। वह जब भी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं। आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने बीते साल 14 दिसंबर को बीते साल बिजनेसमैन विक्की जैन से मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में शादी की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.