Move to Jagran APP

Ankita Lokhande: पति से साथ सजधज कर फंक्शन में पहुंचीं अंकिता हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'डायपर पहनकर आ गई है'

Ankita Lokhande Brutally Trolled ब्लैक शिमरी आउटफिट पहने अंकिता लोखंडे हाल ही में पति विक्की जैन के साथ एक इवेंट में पहुंचीं तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। लोगों ने तरह-तरह के सवाल पूछ एक्ट्रेस का जमकर मजाक उड़ाया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 10 Jun 2023 01:27 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 01:27 PM (IST)
Ankita Lokhande Brutally trolled for her Black outfit

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है 'अर्चना' यानी अंकित लोखंडे। शुक्रवार रात एक फंक्शन में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का जंप ड्रेस पहना हुआ था। इसके साथ एक बड़ा बो जुड़ा हुआ था। हालांकि कुछ लोगों को उनका आउटफिट पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया।

loksabha election banner

पति संग स्पॉट हुईं अंकिता 

कपल के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ शेयर किया है, “बेब अपने बेबी के साथ। ब्लैक आउटफिट में अंकिता लोखंडे बिल्कुल गॉर्जियस लग रही हैं और उनके पति भी सुपर कूल लग रहे हैं !! हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अंकिता का जमकर मजाक उड़ाया और कहा कि ये तो लगता है कि डायपर पहन कर आ गई है।

ब्लैक ड्रेस पर हो गईं ट्रोल

एक यूजर ने लिखा सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने लिखा, "क्या प्रॉब्लम है आज के डिजाइनरों के साथ ... या लड़कियों के साथ ... भयानक ड्रेसिंग सेंस ..." दूसरे ने कहा, "अच्छी नहीं लग रही इसकी ड्रेस ।” तीसरे ने कहा, "हे भगवान ... लगता है कि वह स्कूल के शो में रिंगा- रिंगा रोजेज परफॉर्म करने जा रही है।" चौथे ने कहा, "क्या बकवास लग रही हो।"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने पूछे सवाल

तो एक और सोशल मीडिया यूजर ने कहा, "यह हॉट-शॉर्ट पैंट एक साइज छोटी लगती है। ड्रेस पैरों के बीच फंस रहा है।" किसी ने कहा कि ये सेलेब्स कुछ भी पहन लेते हैं। एक अन्य बोला, "इन्हें एक नए फैशन डिजाइनर की जरूरत है।" कुछ फैंस ने कहा, "आप अर्चना के रूप में ही अच्छी लगती थीं, ये सब क्या है।" 

छलका था दर्द

अंकिता लोखंडे ने 2019 में मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने झलकारी बाई का किरदार निभाया था। हालांकि इस फिल्म के बाद उन्हें कोई दूसरी फिल्म नहीं मिली। अंकित ने इंटरव्यू में बताया कि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉड फादर नहीं है इसलिए उन्हें काम नहीं मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.