मुंबई। फेमस टीवी शो भाबी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे घर घर में लोकप्रिय है। अपनी बातों से वो घरवालों को अक्सर उलझाये रखती हैं और जरुरत पड़ने पर किसी की धुनाई भी कर देती हैं।

वैसे शुभांगी को घर में नहीं बॉक्सिंग की रिंग में भी लोगों की धुनाई करने वालों की कद्र है और वर्ल्ड चैम्पियन मुक्केबाज मैरी कॉम को भी बहुत पसंद करती हैं। उनकी इच्छा है कि वो एक बार परदे पर मैरी कॉम का रोल अदा करें। शुभांगी का कहना है कि मैरी कॉम पर छोटे परदे पर एक शो बनना चाहिए और उस रोल के लिए अगर उन्हें अप्रोच किया गया तो वो ये किरदार जरुर करेंगी।

बता दें कि बड़े पर्दे पर ये काम बहुत पहले ही हो चुका है जब चार साल पहले मैरी का बायोपिक बना था। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने लीड रोल किया था। शुभांगी वैसा ही काम छोटे परदे के लिए करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि मैरी कॉम वो नाम है जो युवाओं को प्रेरणा देता है। वो चाहती हैं कि उनकी बेटी भी मैरी कॉम की लाइफ़ से अधिक से अधिक सीखे।

याद हो कि भाबी जी घर पर हैं में पहले शिल्पा शिंदे, अंगूरी भाभी का रोल करती थीं लेकिन उनका शो के निर्माता के साथ बड़ा झगड़ा हुआ और उनके हटने के बाद शुभांगी को जगह मिली। देखते ही देखते शुभांगी को भी लोगों ने अंगूरी भाभी के रूप में एक्सेप्ट कर लिया और उनके ‘सही पकड़े हैं’ वाले अंदाज़ के लोग कायल हो गए। मध्य प्रदेश के इंदौर की शुभांगी अत्रे ने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था और फिर एकता कपूर ने उन्हें कसौटी ज़िंदगी की शो में कास्ट किया।

बाद में उन्होंने कस्तूरी और चिड़िया घर सीरियल में भी काम किया। हाल ही में शुभांगी ने अपना ख़ूबसूरत फोटो सेशन करवाया था l इसमें उनकी तस्वीरों का अलग ही अंदाज़ दिखता था । कुछ में तो उनकी अदाएं भी ऐसी हैं कि पहचानना मुश्किल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: कल हो ना हो...15 साल: शाहरुख़ ने बच्चों को आज तक नहीं दिखाया है अपने मरने का सीन

Posted By: Manoj Khadilkar