नई दिल्ली, जेएनएन। ​'कौन बनेगा करोड़पति 12' एक ऐसा शो है जिसे लगभग हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। इसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर न सिर्फ देखता है बल्कि इसमें पूछे गए सवालों से अपनी जानकारी को भी बढ़ाता है। शो के होस्ट ​अमिताभ बच्चन इस पूरे शो की जान हैं। KBC लाखों लोगों को अपने सपने साकार करने का मंच प्रदान करता है। वहीं अब लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्‍चन अपने फैंस के ल‍िए उनका पसंदीदा शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का नया सीजन लेकर आ रहे हैं।

9 मई यानी आज से ही अमिताभ बच्‍चन इस शो के रजिस्‍ट्रेशन का सवाल पूछना शुरू करने जा रहे हैं। हाल ही में खुद अमिताभ बच्‍चन ने इस बात का खुलासा किया था कि वह इस शो के प्रोमो की शूटिंग कर रहे हैं। लॉकडाउन के इन दिनों में घर बैठे-बैठे ही आप भी करोड़पति बनाने वाले इस शो का हिस्‍सा बन सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This is an amazing story and game play on #KBC of Babita Tade .. the 1 crore winner ..!! . . Repost @sonytvofficial ・・・

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आपको बात दें कि आज रात से 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर अमिताभ बच्‍चन 'केबीसी रजिस्ट्रेशन' से जुड़े सवाल पूछना शुरू करेंगे। वहीं ये सवाल दर्शकों से 22 मई तक पूछे जाजएंगे। आप अपने सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV एप के माध्यम से भेज सकते हैं।

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सभी अपने घरों में कैद में हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार लॉकडाउन की अवधि को बार-बार बढ़ा रही है। ऐसे ​इ​सलिए किया जा रहा है ताकि लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को कम किया जा सके और उन्हें संक्रमति होने से बचाया जा सके। ऐसे में 'कौन बनेगा करोड़पति' घर बैठे न सिर्फ लोगों का मनोरंजन करेगा बल्कि उन्हें अपनी किस्मत आजमाने का मौका भी देगा। आप भी घर बैठे अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देकर 'कौन बनेगा करोड़पति' में भाग ले सकते हैं।  

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस