Move to Jagran APP

Urfi Javed: च्युंइगम टॉप के बाद उर्फी जावेद ने अब पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर्स बोले- लाठी चार्ज वाला प्रोटेक्शन

Urfi Javed New Look उर्फी जावेद ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की शील्ड भी लगाई हुई है। इस लुक की जानकारी लेने पर उर्फी ने कहा कि वो अपनी प्रोटेक्शन के साथ चल रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 09 May 2023 09:16 PM (IST)Updated: Tue, 09 May 2023 09:16 PM (IST)
Urfi javed, Urfi Javed Photos, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed New Look: अजीबोगरीब स्टाइल को  लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर अपनी नई ड्रेस को लेकर सुर्खियों में है। उर्फी ने अब तक पिन, सिम कार्ड, पत्थर और ना जाने किन-किन चीजों से बनी ड्रेसेज पहनी है। अब एक बार फिर उर्फी मुंबई की सड़कों पर अजीबोगरीब स्टाइल में नजर आई, जिसे देख पुलिस का लाठीचार्ज याद आ गया।

loksabha election banner

प्रोटेक्शन के लिए उर्फी ने पहनी ये ड्रेस

इस वीडियो में उर्फी जावेद ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की शील्ड भी लगाई हुई है। इस लुक की जानकारी लेने पर उर्फी ने कहा कि वो अपनी प्रोटेक्शन के साथ चल रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स बोले पुलिस के लिए जरुरी

अब उर्फी को ड्रेस पहने और ट्रोल न हो ऐसा कहना मुश्किल है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये पुलिस के लिए अच्छा आईडिया है। इसे पहनकर पुलिस के प्रदर्शन के दौरान हाथ फ्री रहेंगे। दूसरे ने लिखा, 'अरे ये तो लाठी चार्ज वाली प्रोटेक्शन है। तीसर ने लिखा, काश कुछ ऐसा प्रोटेक्शन आपके माता-पिता भी इस्तेमाल किए होता। वहीं एक ने सलमान खान का भी जिक्र किया है लिखा- सुरक्षा के लिए बुलेट प्रूफ ग्लास के साथ सलमान को ये वाला ड्रेस बनवाना चाहिए।

च्युंइगम से बना पहना था टॉप

सोमवार को उर्फी जावेद ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमे वह च्युंइगम से बना टॉप पहने नजर आई। इस टॉप को उन्होंने बबलगम टॉप कहा था। फोटो में देख सकते है कि एक्ट्रेस पिंक कलर का ये टॉप पहने सोफे पर बैठी नजर आ रही है। वह एक के बाद एक कई पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "द बबलगम टॉप, मेड फ्रॉम च्युइंग गम"

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इन डिजाइनर्स के साथ किया

उर्फी जावेद अब काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। उन्हें हाल ही में फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के साथ देखा गया था। इसके अलावा वो डिजाइनर अमित अग्रवाल के नए स्टोर के साथ भी नजर आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.