Move to Jagran APP

Sara Ali Khan के बाद अब निया शर्मा ने कराया 'सिंडरेला' लुक बोल्ड फोटोशूट, दोनों ने एक-दूसरे को दी तगड़ी टक्कर

Nia Sharma आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती हैं। इसी बीच निया शर्मा ने एक बार फिर से अपनी हॉट तस्वीरें से इंटरनेट पर तलहका मचा दिया है। इन तस्वीरों में निया फैरी लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 03:11 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 03:11 PM (IST)
Photo Credit- Sara Ali Khan Nia Sharma Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो से हमेशा ही फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। निया सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। निया जल्द ही वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं। निया आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती हैं। इसी बीच निया शर्मा ने एक बार फिर से अपनी हॉट तस्वीरें से इंटरनेट पर तलहका मचा दिया है। इन तस्वीरों में निया फैरी लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम आकाउंट पर अपनी फैरी लुक के फोटोशूट की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोशूट में वह वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। निया का यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निया ब्लू कलर की फैरी गाउन में बेहद ही बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं निया ने अपने सारे पोज कार के साथ दिए हैं। वहीं निया ने इस ड्रेस के साथ मैंचिग मेकअप किया है। अबतक निया की इन तस्वीरों को लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आपको बात दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के लिए फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सिंडरेला लुक में नजर आईं थीं। सारा ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की थीं। बता दें कि सारा ने यह ड्रेस हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान पहनी थी, लेकिन उन्होंने इसकी तस्वीरें अब फैंस के बीच शेयर की। सारा ने अपनी प्रिंसेस वाली तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'सिंडरेला स्टोरी'। वहीं सारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में हेयर और मेकअप टीम को भी शुक्रिया कहा है, जिन्होंने उन्हें सिंडरेला वाला लुक देने के लिए काफी मेहनत की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.