Move to Jagran APP

‘Dance India Dance’ में Malaika Arora लेंगी Kareena Kapoor की जगह , जानिए क्या है वजह

‘डांस इंडिया डांस’ के एक एपिसोड के लिए करिश्मा कपूर ने करीना की जगह ली थी। अब आगामी एपिसोड में मलाइका अरोड़ा बतौर जज नज़र आएंगी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 06:49 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 06:49 PM (IST)
‘Dance India Dance’ में Malaika Arora लेंगी Kareena Kapoor की जगह , जानिए क्या है वजह
‘Dance India Dance’ में Malaika Arora लेंगी Kareena Kapoor की जगह , जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। डांस के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘Dance India Dance’ की शुरूआत हो चुकी है। आपको बता दें कि करीना कपूर ने इस रियलिटी शो से बतौर जज डेब्यू किया है। लेकिन किन्ही कारणों के चलते अब करीना की जगह उनकी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा लेने वाली हैं।

loksabha election banner

करीना कपूर खान पिछले कुछ दिनों से अपने रियलिटी शो ‘Dance India Dance’ और अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। आपको बता दें कि ‘Dance India Dance’ की शूटिंग मुंबई में चल रही है और करीना अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के लिए लंदन मे हैं। दोनों जगह एक ही समय पर शेड्यूल होने के कारण करीना को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन दिनों करीना को कई बार लंदन से मुंबई के बीच चक्कर लगाते देखा गया है।

इससे पहले भी ‘डांस इंडिया डांस’ के एक एपिसोड के लिए करिश्मा कपूर ने करीना की जगह ली थी। अब आगामी एपिसोड में मलाइका अरोड़ा बतौर जज नज़र आएंगी। शो के लिए इस हफ्ते के अंत में मलाइका शूटिंग करने वाली हैं। इससे पहले भी मलाइका रियालिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को जज कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

#Repost @manekaharisinghani with @get_repost ・・・ @malaikaaroraofficial in @amitaggarwalofficial muse for @justbobbibrown at @indiamakeupshow make up by @justbobbibrown assisted by @makeupbypompy Hair by @francovallelonga with @ektakauroberoi styling Asst’s @aashipurohit2 x @shru_birla 📸 @shivamm_paathak

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

यहां भी पढ़ें- Indian Idol 10 फेम अंकुश भारद्वाज ने शो 'इशारों इशारों में' के टाइटल ट्रेक को दी आवाज

सूत्रो के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस बार करीना के रिप्लेसमेंट का कारण मूवी की शुटिंग नहीं बल्कि तैमूर हैं। सैफ अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग के लिए लंदन मे ही हैं जहां तैमूर अली भी सैफ-करीना के साथ मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि करीना अब तैमूर को टाइम देना चाहती हैं, इसलिए इस बार करीना ने अपने शेड्यूल में बदलाव किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.