मुंबई। शो 'लाडो' के दुसरे सीजन 'लाडो 2: वीरपुर की मर्दानी ' की शुरुआत कुछ महीनों पहले ही हुई है। शो के कमबैक से जनता काफी खुश थी मगर, इसकी नई कहानी को लोगों ने कुछ ख़ास पसंद नहीं किया। कुछ दिनों पहले ही शो की मुख्य किरदार अम्माजी याने मेघना मलिक के किरदार को ख़त्म किया गया और अब इस शो से एक और शख्स़ अलविदा कहने वाला है और चौंकाने वाली बात यह है कि यह शख्स़ भी मुख्य किरदार में से एक हैं।

हम बात कर रहे हैं शो में युवराज का किरदार निभाने वाले शालीन मल्होत्रा का। जी हां, जल्द ही शालीन के किरदार को इस शो से ख़त्म किया जा रहा है। जैसा की आप सभी जानते हैं कि अविका याने किरदार अनुष्का को पता चल गया है कि उसकी बहन जाह्नवी का कातिल उसका पति खुद युवराज है और अब अनुष्का युवराज से बदला लेने की राह पर चल पड़ी है।

यह भी पढ़ें: बढ़ो बहू को बाय-बाय कहने जा रही हैं रिताशा, क्या है वजह

कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स शो का प्लाट बदलना चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने शालीन के किरदार को शो से हटाने का फैसला किया है। वो अब इस शो में एक नया ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। कहा यह भी जा रहा है कि अम्माजी का किरदार एक बार फिर स्क्रीन पर दिखाई देगा। अविका इस शो का स्ट्रांग किरदार है और लोग इन्हें बहुत पसंद भी कर रहे हैं। अब देखना यह है कि क्या अब इस शो में किसी नए चेहरे की एंट्री होगी या फिर इस शो को अब कौनसा नया ट्विस्ट दिया जाएगा।

By Shikha Sharma