Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के साथ धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा लगाएंगे जमकर ठहाके, सामने आई तस्वीर

द कपिल शर्मा शो 21 अगस्त से वीकेंड पर सोनी टीवी पर रात 930 बजे प्रसारित होगा। इस बार शो में कृष्णा अभिषेक भारती सिंह कीकू शारदा चंदन प्रभाकर सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा सुदेश लहरी और अर्चना पूरण सिंह नज़र आने वाले हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 08:17 AM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 08:17 AM (IST)
Photo Credit : Sudesh Lehri Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का सबसे फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस एक बार फिर से इसके शुरू होने की खबर से काफी खुश हैं। ये शो जल्द ही कए बार फिर से पर्दे पर वापसी कर रहा है। इस शो को लेकर फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। वहीं हाल ही में कपिल शर्मा शो के सेट की कई तस्वीरें और प्रोमो सामने आया था जिसने दर्शकों के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। पहले दो एपिसोड में 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और ‘बेल बॉटम’ का प्रमोशन करने अजय देवगन और अक्षय कुमार नज़र आएंगे। वहीं इसके बाद सुपरस्टार धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा अपकमिंग एपिसोड में दिखाई देंगे। रिपोर्ट के अनुसार धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को अपने आने वाले एपिसोड की शूटिंग कर चुके हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sudesh Lehri (@realsudeshlehri)

कॉमेडियन सुदेश लहरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो धर्मेंद्र-शत्रुघ्न सिन्हा के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए सुदेश ने कैप्शन में लिखा, 'इनका आशीर्वाद मिल गया और क्या चाहिए।' वहीं कपिल शर्मा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीर में कॉमेडियन धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में सुमोना चक्रवर्ती ने इस बार शो का हिस्सा हैं या नहीं इस राज़ से एक्ट्रेस ने ख़ुद पर्दा उठाया था। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो री शेयर किया था, जिसमें वो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर दिख रही थीं। एक्ट्रेस ने अपनी जो फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है उसमें वो Dibanath Sengupta नाम के एक शख्स के साथ खड़ी हुई दिख रहीं थीं। इस फोटो के साथ शख्स ने लिखा था, ‘सुमोना चक्रवर्ती के साथ वापसी... #TKSS’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

आपको बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' 21 अगस्त से वीकेंड पर सोनी टीवी पर रात 9:30 बजे प्रसारित होगा। इस बार शो में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कपिल शर्मा, सुदेश लहरी और अर्चना पूरण सिंह नज़र आने वाले हैं। वहीं कॉमेडियन सुदेश लहरी और गौरव गेरा भी इस नये सीजन से अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.