Move to Jagran APP

Aditya Singh Rajput Last Post: मौत से पहले दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे आदित्य? वायरल हुआ लास्ट पोस्ट

Aditya Singh Rajput Last Post आदित्य सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोमवार 22 मई को एक्टर की लाश उनके घर के बाथरूम में मिली। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर आदित्य का लास्ट पोस्ट वायरल हो रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 23 May 2023 09:04 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2023 09:04 AM (IST)
Aditya Singh Rajput Last Post: मौत से पहले दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे आदित्य? वायरल हुआ लास्ट पोस्ट
Aditya Singh Rajput, Photo Credit Instagram Aditya

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Aditya Singh Rajput Last Post: 'स्प्लिट्सविला' और 'गंदी बात' फेम एक्टर आदित्य सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोमवार 22 मई को एक्टर की लाश उनके घर के बाथरूम में मिली।

loksabha election banner

एक्टर के इस तरह जाने से उनके फैंस, परिवार वाले और दोस्त काफी हैरान है। खबरों की माने तो आदित्य की मौत की वजह ड्रग्स का ओवरडोज है, लेकिन अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असल वजह का खुलासा होगा।  इसी बीच अब सोशल मीडिया पर आदित्य का लास्ट पोस्ट वायरल हो रहा है।

क्या था आदित्य सिंह राजपूत का लास्ट पोस्ट

आदित्य ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसे देखकर लगा रहा है कि उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी थी। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'बेस्टीज के साथ संडे, फंडे।'

अफवाहों पर न दें ध्यान- रोहित वर्मा

इसी बीच अब आदित्य के दोस्त और डिजाइनर  रोहित वर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे उन्होंने दावा किया है कि उनके दोस्त की मौत का कारण ड्रग ओवरडोज केवल एक अफवाह है। आगे उन्होंने यह भी बताया है कि इस मामले में जांच चल रही है।

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। ऐसे में इस तरह की अटकलें न लगाई जाएं, बल्कि रिपोर्ट्स आने का इंतजार किया जाए। आगे उन्होंने कहा कि उनकी और आदित्य  की 6 दिन पहले ही बात हुई थी। एक्टर ने उन्हें खुद मैसेज किया था। एक्टर एक योगा ट्रेनर की तलाश में थे। उन्होंने रोहित का योग वीडियो देख उनको मैसेज किया था। रोहित ने कहा कि आदित्य के निधन से वो काफी परेशान हुए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म और टीवी शोज में किया था काम

दित्य सिंह राजपूत एक्टर, मॉडल और फोटोग्राफर थे। वो दिल्ली से थे और एक मॉडल के रूप में शुरुआत की थी। वो 'क्रांतिवीर' और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' जैसी फिल्मों में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने 'स्प्लिट्सविला 9', 'लव', 'आशिकी', 'कोड रेड', 'आवाज सीजन 9', 'बैड बॉय सीजन 4' और कई शोज और कई विज्ञापनों में भी काम किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.