नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के एंकर और फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। आदित्य ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की थी। अब हाल ही में ये खबर उड़ने लगी कि आदित्य नारायण जल्द पिता बनने वाले हैं, उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल प्रग्नेंट हैं। लेकिन आदी ने इस खबर से पूरी तरह नकार दिया है और साफ कर दिया है कि इस खबर में फिलहाल कोई सच्चाई नहीं है।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में आदित्य ने कहा, ‘ये बिल्कुल सच नहीं है। कम से कम अभी तो नहीं...मैंने कहा था मैं अपनी पत्नी के साथ नई जिंदगी शुरू करने को लेकर काफी खुश हूं। हर आम कपल की तरह हम भी अपना परिवार बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं, बस इतना ही है। इस बात को ट्विस्ट और टर्न कर के हमें मैटरनिटी वॉर्ड पहुंचा दिया’। आदित्य को लगता है सनसनीखेज सुर्खियों के लिए शोबिज अक्सर लोगों के शब्दों को तोड़-मरोड़ पेश करते हैं। सिंगर ने कहा, ‘जब आप पब्लिक में कुछ बोलें तो आपको अपने शब्दों का चयन बहुत ध्यान से करना होगा। क्योंकि आपके शब्दों को तोड़-मरोड़ दिया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

आपको बता दें कि आदित्य नारायण छोटे पर्दे के बड़े एंकरों में शुमार किए जाते हैं। आदित्य पिछले कई सालों से टीवी शोज़ होस्ट करते आ रहे हैं। आदित्य का सिक्का फिल्मों और गायकी में तो नहीं चला, लेकिन एंकरिंग की बदौलत उन्होंने इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। लेकिन हाल ही में आदित्य ने बयान दिया है कि 2022 के बाद वो एंकरिंग छोड़ देंगे, इसके बाद वो किसी भी टीवी शो की एंकरिंग नहीं करेंगे। हालांकि टीवी शोज़  का हिस्सा रहेंगे लेकिन बतौर जज  या किसी अलग तरह से लेकिन अगले साल के बाद वो एंकरिंग करना बंद कर देंगे।

Edited By: Nazneen Ahmed