नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन कपल अदिति मलिक और मोहित मलिक इन दिनों अपने जीवन के सबसे खूबसूरत पलों को एन्जॉय कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही अदिति ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद अदिति और मोहित दोनों ही माता- पिता बनने की खुशी मना रहे हैं। हाल ही में मदर्स डे खास मौके पर भी अदिति मलिक ने एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है।

अदिति मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अदिति ने हाल ही में 29 अप्रैल को अपने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद से ही अदिति और मोहित दोनों बेटे की कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब मदर्स डे मौके पर भी अदिति ने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने अपने बेटे को उन्हें मां के रूप में जन्म देने के लिए शुक्रिया कहा है।

अदिति ने फोटो शेयर कर लिखा, 'तुम्हारे जन्म के साथ एक मां का जन्म भी हुआ है मेरे छोटे। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और तुम्हारी मां होना मेरे लिए सबसे खास है। धन्यवाद मुझे आशीर्वाद के रूप में ये खूबसूरत सफर देने के लिए। हैप्पी मदर्स डे सभी खूबसूरत माओं को।' हालांकि इस फोटो में अदिति के बेटे को ब्लर कर दिया गया है। अदिति और मोहित ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aditi Shirwaikar Malik (@additemalik)

बता दें कि अदिति ने बीते दिनों अपने बेटे की पहली झलक भी फैंस को दिखाई थी। बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'आपकी शुभकामनाएं और दुआएं अनमोल हैं। उन सभी लोगों का बहुत- बहुत धन्यवाद जिन्होंने हमें और हमारे बेटे को इतनी सकारात्मकता भेजी है। हमारा सपना सच हो गया। एक ऐसा सपना जिस पर यकीन कर पाना अब भी मुश्किल हो रहा है। थैंक्यू यूनिवर्स'।

अदिति ही नहीं बल्कि मोहित ने भी बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए लोगों का शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद किया था। मोहित ने अपनी पोस्ट में लिखा था, 'मेरी दुनिया बदल गई है, और मेरे मेरे छोटे जादूगर इस जादू के पीछे हो। सभी लोगों का धन्यवाद जिन्होंने शुभकामनाएं और प्यार भेजा है। मैं हमेशा आभारी रहूंगा उस सकारात्मकता के लिए जो आपने हमारे छोटे से बेटे के लिए भेजी है।'

कुणाल कोहली ने बताया 'पुराणों में है सच्चा प्रेम', 'रामयुग' को लेकर की खास बातचीत

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप