नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के लोकप्रिय शो संजीवनी 2' में मुख्‍य किरदार  निभा रहे मोहनीश बहल ने शो को अलविदा कह दिया है। लंबे समय से ये खबरें आ रही थीं क‍ि उन्‍होंने शो छोड़ दिया है, लेकिन अब सारी अटकलों पर खुद उन्होंने मुहर लगा दी है।

इस बारे में मोहनीश बहल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में वजह का खुलासा किया, जिसके चलते उन्होंने शो को अलविदा कहा। मोहनीश ने बताया कि पिछले सीजन के मुकाबले वो इस सीजन में डॉक्‍टर शशांक गुप्‍ता के किरदार के साथ न्‍याय नहीं  कर पा रहे थे। ऐसे में अपने दर्शकों को निराश नहीं कर सकते, बस इसलिए शो छोड़ना ही सही फैसला है। 

मोहनीश आगे कहते हैं- साल 2019 की अगस्‍त में जब इस सीरियल की शुरुआत हुई थी, उस वक्‍त्त स्‍टोरी ठीक ट्रैक पर  थी लेकिन बाद में चीजें  बदल गईं। हालांक‍ि  इस बारे  में मैंने  शो के मेकर्स से भी बात की थी लेकिन बात नहीं बन सकी। बतौर एक एक्टर मैं अपने कैरेक्टर को क्रिएटिव रूप से  बढ़ा सकता हूं, लेकिन ये तभी संभव है जब  ट्रैक में स्पष्टता हो, जो दुर्भाग्य से नहीं था. ऐसे में ये फैसला करना पड़ा। 

बता दें क‍ि इस शो में मोहनीश बहल के साथ उनकी पत्‍नी आरती बहल भी अहम भूमिका  में थीं। उन्‍होंने भी कुछ वक्‍त पहले ही सीरियल छोड़ दिया था। आरती को स्‍टोरी में बदलाव के चलते रिप्लेस किया गया था। गौरतलब है क‍ि 'संजीवनी2 ' ने 14 साल बाद टीवी पर वापसी की है। इस शो में इस बार मोहनीश बहल के अलावा गुरदीप कोहली, सुरभि चंदना, नमित खन्ना और सायंतनी घोष मुख्‍य  भूमकिाओं में नजर आ रहे हैं। वहीं  अगर मोहनीश बहल की बात करें तो हाल ही में वे आशुतोष गोवारिकर की फि‍ल्‍म पानीपत में नजर आए थे। इस फि‍ल्‍म में  मोहनीश अर्जुन  कपूर, संजय दत्‍त और कृत‍ि सैनन संग मुख्‍य भूमिकाओं में थे। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस