Move to Jagran APP

MC Stan की तरफ से अब्दु को दी गंदी-गंदी गालियां और तोड़ी गई गाड़ी, अब सोशल मीडिया पर छलका छोटे भाईजान का दर्द

MC Stan And Abdu Rozik Fight अब्दु रोजिक ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके आरोप लगाया कि स्टैन ने गंदी-गंदी गालियां दिलवाई और उनके लोगों ने अब्दु की गाड़ी का कांच तोड़ दिया था। सारी लड़ाई का जिम्मेदार उन्होंने एमसी स्टैन को ही बताया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 23 Mar 2023 07:59 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 07:59 AM (IST)
Abdu Rozik statement on his fight with MC Stan rapper abuse him and breaking his car

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट और मंडली के सदस्य अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की लड़ाई देखते ही देखते बहुत निचले स्तर पर जा रही है। जब से लोगों को पता चला है बीबी16 के विनर और छोटे भाईजान के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा वो बेचैन हो गए है, ये जानने के लिए आखिर इस लड़ाई की वजह क्या है?

अब्दु रोजिक का ऑफिशियल स्टेटमेंट

अब्दु ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि एमसी स्टैन के बदले व्यवहार से उन्हें ठेस पहुंची है, रैपर ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। हालांकि, एमसी स्टैन के फैंस, अब्दु से बहुत परेशान हैं और उन्होंने ताजिकिस्तान के इस सिंगर को ट्रोल करना, मजाक उड़ाना और भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया है। यह सब अब्दु और उनकी टीम को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अब्दु का मजाक उड़ाने वाले लोगों की निंदा करते हुए एक बयान जारी किया और उनके बीच लड़ाई के पूरे कारण का भी खुलासा किया।

अब्दु को दी गईं गालियां

बयान में अब्दु का काम देख रही एजेंसी ने एमसी स्टेन की मैनेजमेंट कंपनी पर अब्दु के साथ दुर्व्यवहार करने, गाली-गलौज करने और उनकी कार का पैनल तोड़ने का आरोप लगाया है। बयान में कहा गया है, "सबसे पहले हम सभी को रमजान मुबारक की शुभकामनाएं देना चाहते हैं और सभी को हमेशा दयालु और शांतिपूर्ण रहने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं, लेकिन इसके अलावा रमजान के पवित्र महीने पर भी। हमने महसूस किया कि अब्दु के बाद से एमसी स्टैन के बारे में आधिकारिक तौर पर मामले को स्पष्ट करना जरूरी था।"

स्टेटमेंट में आगे कहा गया कि स्टैन को इस बात का बुरा लगा है कि फिनाले के दिन अब्दु ने उनकी मां के साथ फोटो नहीं क्लिक करवाई थी, जो कि रैपर का काफी बुरा लगा था। अब्दु ने आगे कहा कि जब वो पहली बार घर से बाहर आए थे तो सबसे पहले स्टैन की मां को कॉल किया था, कि घर में सबकुछ ठीक है और स्टैन अच्छा कर रहा है।

एमसी स्टैन की बताई सारी लगती

लोग बिना सच जाने ही अब्दु से नफरत करने लगे हैं। हुआ ये कि 20 मार्च को, साजिद खान, अब्दु के घर गए और एमसी स्टैन साजिद के फोन पर बात कर रहे थे। अब्दु ने जब मोबाइल अपने हाथ में लिया तो उन्होंने स्टैन से कहा-  तुम कैसे हो मेरे भाई मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं। आज तक स्टैन ने कोई जवाब नहीं दिया या बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।"

बेंगलुरु में हुआ दुर्व्यवहार

बयान में आगे बताया गया है कि कैसे स्टैन के बेंगलुरु शो के दौरान, उनके मैनेजमेंट ने अब्दु साथ दुर्व्यवहार किया, "11 मार्च अब्दु और स्टेन दोनों बेंगलुरु में थे। अब्दु ने स्टैन के प्रबंधक से बात की और कहा कि वह शो आना चाहते हैं, वो परफॉर्म नहीं करेंगे सिर्फ अपने दोस्त की हौसला अफजाई के लिए आना चाहते हैं। जिस पर अब्दु को जवाब मिला कि स्टैन नहीं चाहते कि अब्दु आएं।

तोड़ी गई गाड़ी

जब अब्दु वहां एक आम गेस्ट की तरह टिकट खरीद कर गए तो उनके साथ काफी दुर्व्यवहार हुआ, उनकी कार के शीशे तोड़ दिए गए और अब्दु को काफी भला बुरा भी कहा गया। स्टैन नहीं चाहते थे कि अब्दु किसी भी हाल में उनके शो में आए। अब्दु की टीम ने बयान में यह भी खुलासा किया कि कुछ संगीत लेबल एमसी स्टैन और अब्दु को साथ लाना चाह रहे थे, लेकिन रैपर ने उन्हें यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वह अब्दु के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.