Move to Jagran APP

MC Stan संग फाइट में कूदे Abdu Rozik के जानी दुश्मन Hasbulla, बोले- 'ये सिर्फ लड़कियों के साथ घूमता है''

Hasbulla On Mc Stan Abdu Rozik Fight अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की फाइट में अब छोटे भाईजान के जानी दुश्मन हसबुल्ला की एंट्री हो गई है। उन्होंने अब्दु को जमकर फटकार लगाई है और उन्हें बच्चा कहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 23 Mar 2023 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 09:32 AM (IST)
MC Stan संग फाइट में कूदे Abdu Rozik के जानी दुश्मन Hasbulla, बोले- 'ये सिर्फ लड़कियों के साथ घूमता है''
Abdu Rozik known enemy Hasbulla jumped into his fight with MC Stan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन अपने आपसी झगड़े को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में अब्दु ने एक स्टेटमेंट जारी करके आरोप लगाया कि स्टैन के कहने पर उनकी टीम के लोगों ने छोटे भाई को गंदी-गंदी गालियां दी और उनके कार का शीशा तक तोड़ दिया। अब्दु यही नहीं रुके उन्होंने मजा चखाने के लिए रैपर के दुश्मन एमीवे बंटाई के डिस सॉन्ग को शेयर करते हुए एमसी स्टैन को छपरी तक कह दिया।

prime article banner

अब्दु-स्टैन की लड़ाई में कूदे हसबुल्ला

इन दोनों की लड़ाई में अब अब्दु के जानी दुश्मन हसबुल्ला भी कूद पड़े हैं। उन्होंने अब्दु की एक तस्वीर शेयर की और उन्हें लगे हाथ खरी-खोटी सुना दी। हसबुल्ला ने अब्दु की एक तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए कहा है कि, "अब्दु सिर्फ भारतीय लड़कियों के साथ नाच सकते हैं और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवा सकते हैं।" इसके अलावा हसबुल्ला ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए अब्दु को क्रिटिसाइज करते हुए कहा, "वो कभी भी एक अडल्ट की तरह बिहेव नहीं आ सकता है, या एक अडल्ट की तरह सवालों का जवाब भी नहीं दे सकता है।"

अब्दु को कहा भला-बुरा

हसबुल्ला यहीं नहीं रुके इसके आगे उन्होंने कहा,' वो केवल भारतीय लड़कियों के साथ घूमता है और उनके साथ गाता और नाचता है। एक मैच्योर आदमी को अडल्ट की तरह पेश आना चाहिए है।" बता दें कि हसबुल्ला और रोजिक के बीच दुश्मनी कुछ सालों पुरानी है। जब से दोनों ने यूट्यूब पर पॉपुलैरिटी हासिल की है, उनकी दुश्मनी के किस्से सामने आते रहे हैं। अब्दु और हसबुल्ला दोनों ही ग्रोथ डेफिसिएंसी सिंड्रोम के शिकार हैं। जिसकी वजह से इंसान की लंबाई नहीं बढ़ पाती है।

स्टैन पर लगाए थे गंभीर आरोप

अब्दु ने अब तक इतने आरोप लगाए लेकिन एमसी स्टैन ने किसी का जवाब नहीं दिया। उन्होंने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है। अब्दु ने हाल ही में जो स्टेटमेंट जारी किया उसमें भी काफी गंभीर आरोप लगाए गए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.