नई दिल्ली, जेएनएन।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी के बाद अब शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा के भी शो छोड़ने की खबर आ रही है। उनके शो छोड़ने का कारण असित मोदी का शो का कॉन्ट्रैक्ट बताया जा रहा है। हालांकि खुद शैलेश लोढ़ा ने तो शो छोड़ने पर अब तक बात नहीं की, लेकिन असित मोदी ने शैलेश लोढ़ा का नाम लिए बिना उन पर ताना मारते हुए कहा था कि उनका पेट भर गया होगा, उन्हें लग रहा होगा कि अब तारक मेहता तक उनकी प्रतिभा को सीमित नहीं रखना है। लेकिन ये शो रुकेगा नहीं, वो नहीं आएंगे तो नए तारक मेहता आएंगे। अब शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया, जिसे देखने के बाद लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये पोस्ट असित मोदी के लिए है।

शैलेश लोढ़ा ने पोस्ट में 'गिरगिट' की तस्वीर डाल कसा तंज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर शैलेश लोढ़ा का इंस्टाग्राम पर डाला गया एक पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में शैलेश लोढ़ा ने एक गिरगिट की फोटो लगाईं है। 'गिरगिट' की तस्वीर को शेयर करते हुए शैलेश लोढ़ा ने कैप्शन में लिखा, 'मैंने गिरगिट से पूछा, क्यों हो उदास ? वो बोला, रंग बदलने की एक ही कला तो थी मेरे पास लेकिन देखो ना ये दौर कैसा बेईमान हो गया अब रंग बदलने वाले को लोग गिरगिट नहीं कहते कहते हैं कि देखो ये इंसान हो गया'।

View this post on Instagram

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

शैलेश लोढ़ा के पोस्ट पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

शैलेश लोढ़ा के इस क्रिप्टिक पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स का मानना है कि शैलेश लोढ़ा ने अपने इस पोस्ट के जरिए असित मोदी पर तंज कसा है और उन्हें जवाब दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कटाक्ष सीधा प्रोड्यूसर पर'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'और ये गिरगिट है कौन असित मोदी'। अन्य यूजर ने लिखा, 'यहां गिरगिट मतलब असित मोदी से है'। उनके इस पोस्ट को असित मोदी पर सीधा निशाना बता रहे हैं।

तारक मेहता ने 14 साल किए हैं पूरे

हाल ही में सिटकॉम कॉमेडी शो तारक मेहता ने 14 साल पूरे कर लिए हैं और ये शो अपने 15वें साल में एंटर हो गया है। कुछ दिनों पहले ही शो के 14 साल पूरे होने पर सेलिब्रेशन किया गया, इस दौरान बबीता जी से लेकर भिड़े मास्टर और जेठालाल तक इस जश्न में शामिल हुए, हालांकि पिछले 14 सालों में शो के कई बड़े एक्टर्स इस शो को अलविदा कह चुके हैं।

Edited By: Tanya Arora