Move to Jagran APP

Allu Arjun ने मैडम तुसाद में किया अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज 28 मार्च का दिन अल्लू अर्जुन के लिए बेहद खास है क्योंकि आज उनका नाम उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गया है जिनका वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद में बना हुआ है। आज उन्होंने अपने इस स्टैच्यू का अनावरण किया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 28 Mar 2024 06:10 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 06:10 PM (IST)
Allu Arjun ने मैडम तुसाद में किया अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात
अल्लू अर्जुन के वैक्स स्टैच्यू का अनावरण (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल, आज 28 मार्च को उन्होंने दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया है। इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को भी दिखाई है।

loksabha election banner

इसके साथ ही एक खास नोट शेयर करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही अल्लू अर्जुन अपने पूरे परिवार के साथ दुबई के लिए रवाना हुए थे। पैप्स ने उन्हें उनकी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था।

यह भी पढ़ें: Ram Charan के कुनबे में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार, Allu Arjun से है खास नाता, जानिए परिवार का इतिहास

अल्लू ने शेयर की खुशी

अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ पुष्पा स्टाइल में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आज मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया। यह हर एक्टर के लिए माइलस्टोन मोमेंट है।

इससे कुछ महीनों पहले एक्टर का मैडम तुसाद दुबई के सोशल मीडिया हैंडल एक्स के पेज पर उनके वैक्स स्टैच्यू का एक वीडियो शेयर किया गया था। उस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि नेशनल अवॉर्ड विनर यह अवॉर्ड जीतने वाले 69 सालों में पहले तेलुगु अभिनेता हैं। एकमात्र अल्लू अर्जुन इस साल के लास्ट में मैडम तुसाद दुबई में अपने मोम के जुड़वा के साथ आने के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे अभिनेता

बता दें कि अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर भी चर्चाओं में बने हुए हैं। उनकी यह मोस्ट अवेटेड फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना ही दिखाई देने वाली हैं और इस मूवी का अपने पहले पार्ट से भी ज्यादा हाइप बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: Allu Arjun अपनी पत्नी और बच्चों के साथ हुए दुबई रवाना, मैडम तुसाद में अपने वैक्स स्टैच्यू का करेंगे अनावरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.