Move to Jagran APP

Badla Movie Review: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का बदला, जानिये मिले कितने स्टार्स

Badla Movie Review इस सप्ताह यह आपके लिए बेस्ट फ़िल्म होगी। इसे आप परिवार के साथ देख सकते हैं इसमें कोई भी अश्लीलता नहीं है। यह फ़िल्म आपको बांधे रखती है!

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 08 Mar 2019 01:32 PM (IST)Updated: Sat, 09 Mar 2019 07:38 AM (IST)
Badla Movie Review: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का बदला, जानिये मिले कितने स्टार्स

-पराग छापेकर

फ़िल्म- बदला (Badla)

स्टार कास्ट: अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, अमृता सिंह आदि!

डायरेक्टर: सुजॉय घोष

निर्माता: रेड चिलिज़ और अज़ुरे इंटरटेनमेंट

कहानी: ओरिऑल पाउलो (Oriol Paulo)

डायरेक्टर सुजॉय घोष की कहानी के बाद एक लंबे समय से बॉलीवुड में भी सस्पेंस थ्रिलर नहीं आया था। सुजॉय घोष ने सस्पेंस थ्रिलर के रूप में अपना एक जॉनर पकड़ लिया है और यह कहना गलत नहीं होगा कि इसमें उन्होंने महारथ भी हासिल कर ली है।

हालांकि, ये फ़िल्म उनकी अपनी कहानी नहीं है। यह साल 2017 में आई एक स्पेनिश फ़िल्म ‘द इनविज़िबल गेस्ट’ (The Invisible Guest) का आधिकारिक रीमेक है। ‘बदला’ पूरी तरह से एक कसी हुई फ़िल्म है। पूरी फ़िल्म में एक अपराध को लेकर एडवोकेट पक्ष और विपक्ष में बहस करते हैं। जहां दोनों पक्ष एक दूसरे को खूनी साबित करने के लिए बहस करता है। लेकिन, अंत में खूनी कौन निकलता है..इसी ताने-बाने पर बुनी गयी है फ़िल्म बदला।

अभिनय की बात करें तो अमिताभ बच्चन बिल्कुल एक अलग ही फॉर्म में नज़र आते हैं। उनका डायनामिक्स देखते ही बनता है। तापसी पन्नु के लिए यह एक मुश्किल किरदार था। क्योंकि उनके कैरेक्टर की आंतरिक सोच कुछ और है, बाह्य व्यवहार अलग है और कई स्तर पे खुद के किरदार को मांजते हुए उन्होंने इसे बखूबी से निभाया। उसके अलावा अमृता सिंह भी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देती है। उन्होंने भी अपने किरदार में जान फूंक दी है।

कुल मिलाकर बदला एक कसी हुई सस्पेंस थ्रिलर है। अगर आप सस्पेंस थ्रिलर देखना पसंद करते हैं तो निश्चित रूप से इस सप्ताह यह आपके लिए बेस्ट फ़िल्म होगी। इसे आप परिवार के साथ देख सकते हैं, इसमें कोई भी अश्लीलता नहीं है। यह फ़िल्म आपको बांधे रखती है!

जागरण डॉट कॉम रेटिंग: पांच (5) में से तीन (3) स्टार

अवधि: 118 मिनट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.