Move to Jagran APP

Archana Puran Singh ने छोड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’? एक्ट्रेस ने खबरों पर तोड़ी चुप्पी

‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही छोटे पर्दे पर कमबैक करने वाला है। शो को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में एक खबर ये भी आई कि शो की स्पेशल गेस्ट अर्चना पूरन सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को ओलविदा कह दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 30 Jun 2021 09:48 AM (IST)Updated: Wed, 30 Jun 2021 01:42 PM (IST)
Archana Puran Singh ने छोड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’? एक्ट्रेस ने खबरों पर तोड़ी चुप्पी
Photo credit - Archana Puran Singh Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी का सबसे चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही छोटे पर्दे पर कमबैक करने वाला है। शो को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में एक खबर ये भी आई कि शो की स्पेशल गेस्ट अर्चना पूरन सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को ओलविदा कह दिया है। खबर के मुताबिक अर्चना किन्हीं और प्रोजेक्ट में बिजी हैं जिस वजह से उन्हें शो क्विट कर दिया है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने ख़ुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और इन्हें झूठ और महज़ अफवाह बताया है।

loksabha election banner

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अर्चना ने कहा, ‘मुझे इस तरह की खबरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन मैं कपिल शर्मा के शो अपकमिंग सीजन का हिस्सा हूं। पिछले साल जब मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब भी ऐसी अफवाहें शुरू हुईं थीं। इस साल मैं एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हूं तो लोगों ने ये मान लिया कि मैं शो छोड़ दूंगी, इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है’। आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे ह्यूमर पसंद है, जब एक्टर्स स्टेज पर परफॉर्म करते हैं तो मुझे उन्हें देखना अच्छा लगता है मैं एंजॉय करती हूं। कपिल ने मुझे इस शो के लिए चुना है। मैं जल्द ही नए सीज़न के साथ जुड़ने का इंतज़ार कर रही हूं’। आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह साल 2019 के कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं। उनसे पहले नवजोत सिंह सिद्धू बतौर स्पेशल गेस्ट नज़र आते थे। उनके जाने बाद अर्चना ने ये शो ज्वाइन किया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

कपिल के शो के वापसी के चर्चे ज़ोरों पर हैं। फैंस भी शो के वापस लौटने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। बीते दिनों कृष्णा अभिषेक और भारती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज़ शेयर की थीं जिसमें वो कीकू शारदा के साथ दिख रहे थे। अपनी फोटो शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा था, 'जल्द वापस आ रहे हैं। हमारी पहली क्रिएटिव मीटिंग... बहुत उत्साहित हैं। नया माल जल्द आ रहा है’। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक शो 21 जुलाई से शुरू होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.