Move to Jagran APP

Ramayan: रणबीर कपूर के फैंस हो सकते हैं उदास, नितेश तिवारी की रामायण को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

नितेश तिवारी की रामायण का बज इस समय हर जगह है। पिछले काफी महीनों से इस फिल्म को लेकर कई बड़े अपडेट सामने आए हैं लेकिन अभी तक इस मूवी की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। अब एक बार फिर इस मूवी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि इस मूवी में रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में दिखाई दे सकते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 22 Mar 2024 06:15 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 06:15 PM (IST)
Ramayan: रणबीर कपूर के फैंस हो सकते हैं उदास, नितेश तिवारी की रामायण को लेकर आया ये बड़ा अपडेट
फिल्म रामायण को लेकर आया बड़ा अपडेट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रामायण' इन साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। आए दिन इस फिल्म को लेकर अलग-अलग अपडेट सामने आ रहे हैं। हालांकि, इस मूवी की अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। ऐसा बताया जा रहा था कि 'रामायण' की शूटिंग इस साल शुरू होनी है।

loksabha election banner

हालांकि, अब एक नई रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि रामायण की शूटिंग इस साल शुरू नहीं हो सकती है। बताया जा रहा है कि फिल्म में 'कई आंतरिक मुद्दे' हैं, जिन्हें फिल्मांकन शुरू करने से पहले हल करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: Ramayana: 'राम' के बाद 'लक्ष्मण' की तलाश हुई खत्म, टीवी का ये पॉपुलर एक्टर बनेगा Ranbir Kapoor का छोटा भाई?

इस साल शुरू नहीं होगी शूटिंग?

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, नितेश तिवारी की रामायण में भगवान राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर और माता सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है। वहीं, हनुमान का रोल सनी देओल निभाने वाले हैं और लक्ष्मण के किरदार के लिए टीवी एक्टर रवि दुबे का नाम सामने आया है।

हर कोई इस मूवी की अनाउंसमेंट का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उससे रणबीर के फैंस को थोड़ा बुरा लग सकता है। दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की तरफ से बताया गया है कि यह प्रोजेक्ट चालू है, लेकिन इस साल नहीं। अभी बहुत सारे आंतरिक मुद्दे हैं जिन्हें हल करना बाकी है। सिर्फ इतना ही नहीं, ड्रेस भी उतनी भव्य नहीं हैं।

ये स्टार्स भी आ सकते हैं नजर

रणबीर कपूर, साई पल्लवी, सनी देओल के अलावा इस मूवी में केजीएफ स्टार यश भी रावण की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं, बॉबी देओल और विजय सेतुपति कुंभकर्ण और विभीषण की भूमिका निभा सकते हैं। फिलहाल उनसे बातचीत की जा रही है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इसकी अनाउंसमेंट कब होती है।

यह भी पढ़ें: Ramayan में रणबीर कपूर के भगवान राम बनने पर अरुण गोविल ने किया रिएक्ट, कहा- 'ये तो वक्त ही बताएगा'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.