Move to Jagran APP

लारा दत्ता ने बॉलीवुड में गॉडफादर को लेकर दिया ये बयान, कहा- आपकी परवरिश का आपकी जिंदगी पर पड़ता है प्रभाव

फिल्म इंडस्ट्री में गॉडफादर को लेकर लारा का कहना है ‘मैं इंडस्ट्री में न किसी कैंप से जुड़ी रही हूं न ही मैं इनसाइडर हूं। मेरा परिवार वायुसेना के बैकग्राउंड से रहा है। आपकी परवरिश और माहौल का आपकी जिंदगी पर बहुत प्रभाव पड़ता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 25 Mar 2022 12:49 PM (IST)Updated: Fri, 25 Mar 2022 12:49 PM (IST)
लारा दत्ता ने बॉलीवुड में गॉडफादर को लेकर दिया ये बयान, कहा- आपकी परवरिश का आपकी जिंदगी पर पड़ता है प्रभाव
Lara Datta, actoress Lara Datta, Lara Datta films, instagram

दीपेश पांडेय, मुंबई जेएनएन। सिनेमा इंडस्ट्री में अक्सर इनसाइडर और आउटसाइडर कलाकारों को लेकर बहस होती रहती है। कुछ कलाकारों को कहते सुना जाता है कि इंडस्ट्री में कोई न गॉडफादर न होने की वजह से उन्हें ज्यादा संघर्ष करना पड़ता है। ‘अंदाज’,‘भागम भाग’ और ‘पार्टनर’ फिल्मों की अभिनेत्री लारा दत्ता भी आउटसाइडर हैं, लेकिन उन्हें कभी ऐसी कोई शिकायत नहीं रही।

loksabha election banner

फिल्म इंडस्ट्री में गॉडफादर को लेकर लारा का कहना है, ‘मेरी ज्यादातर हिट फिल्में कामेडी रही हैं। लोगों को हंसाना उनको रुलाने से ज्यादा मुश्किल है। मैं इंडस्ट्री में न किसी कैंप से जुड़ी रही हूं, न ही मैं इनसाइडर हूं। मेरा परिवार वायुसेना के बैकग्राउंड से रहा है। आपकी परवरिश और माहौल का आपकी जिंदगी पर बहुत प्रभाव पड़ता है। मैं इंडस्ट्री में किसी कैंप से नहीं जुड़ी, लेकिन बड़े प्रोडक्शन हाउस, प्रोड्यूसर्स और इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों संग काम किया है।

लारा आगे कहती हैं, ‘बेल बाटम’ अक्षय के साथ मेरे करियर की 13वीं फिल्म थी। जल्द ही हम एक और फिल्म में साथ काम करेंगे। मैंने हमेशा अपने काम पर फोकस किया है। लोग अक्सर शिकायत करते हैं कि इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है, लेकिन मुझे इसकी जरूरत ही महसूस नहीं हुई। हम सबकी देखरेख करने वाली एक शक्ति होती है, आप उसे ईश्वर या कोई भी नाम दे सकते हैं। मैं अपने काम और निजी जिंदगी में व्यस्त रहती हूं।’

लारा दत्ता के वक्र फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल वेब सीरीज ‘हिकअप्स एंड हुकअप्स’ के दूसरे सीजन के साथ ही कुछ अन्य फिल्मों और वेब सीरीज में व्यस्त हैं। जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी। कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित ‘हिकअप्स एंड हुकअप्स’ का पहला सीजन बीते साल नवंबर में रिलीज हुआ था। इस सीरीज में लारा दत्ता के साथ एक्टर प्रतीक बब्बर मुख्य किरदार में नजर आए थे, जो लारा के छोटे भाई की भूमिका में थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.