अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुराग कश्यप की नयी फिल्म मुक्काबाज़ जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है। अनुराग का मानना है कि हमारे देश में इतनी अधिक फिल्में बनती हैं स्पोर्ट्स पर, जिसकी कोई गिनती नहीं है लेकिन दुःख की बात यह है कि वे फिल्में ऑनेस्ट की फिल्में नहीं है।

अनुराग कहते हैं कि आबादी के मामले में चीन के बाद हमारा नाम आता है लेकिन उनकी तरह हमारे पास मेडल नहीं हैं। ऐसा क्यों है कि हमारे यहां खिलाड़ी आगे नहीं आ पाते। अनुराग का साफ़ कहना है कि दिक्कत हमारे सपोर्ट सिस्टम के साथ है। हालांकि हमारी फिल्म पूरी तरह से लव स्टोरी है लेकिन हमारी ये कोशिश है कि इस परेशानी को भी एक्सप्लोर किया जाय। अनुराग कहते हैं कि यह सिर्फ हमारे देश में होता है कि हमारे स्पोर्ट्समैन को इकोनॉमी क्लास से ट्रेवल करवाया जाता है और जो उनके अधिकारी होते हैं वो बिज़नेस क्लास में जाते है। उनकी आने वाली फिल्म मुक्काबाज़ उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर है, जिसमें एक लड़का श्रवण सिंह एक ब्राह्मण लड़की के प्यार में पड़ता है लेकिन बुरे हालात उस वक़्त होते हैं, जब वह गैंगस्टर से नेता बने भगवान दास के सिर पर पंच मार देता है।

यह भी पढ़ें:सलमान खान के नए शो की ऐसी चल रही तैयारी, कपिल की जगह पर कब्ज़ा

फिल्म मुक्काबाज़ में रवि किशन, साधना सिंह, जोया हुसैन, विनीत कुमार सिंह और जिमी शेरगिल अहम् किरदार में हैं। फिल्म 12 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

Posted By: Manoj Khadilkar